Home /News /entertainment /

lockupp host kangana ranaut got emotional on munawar reveals a heartbreaking story

Lock UPP: मुनव्वर फारूकी ने खोला अपनी मां की मौत से जुड़ा राज, सुनकर रो पड़ीं कंगना रनौत

कंगना रनौत इमोशनल (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत इमोशनल (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

'लॉकअप' (Lock UPP) कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुखी का एक वीडियो (Munawar Faruqui Video) सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में मुनव्वर अपनी मां को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इमोशनल हो जाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह शो हर रोज किसी न किसी वजह से खबरों में बना हुआ है. इसी बीच शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी मां की मौत से जुड़ा एक सीक्रेट रिवील करते हुए दिख रहे हैं. मुनव्व के इस राज को सुनकर बॉलीवुड क्वीन कंगना इतनी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं कि रोने लगती हैं. कंगना के अलावा बाकि सभी कंटेस्टेंट्स भी भावुक हो जाते हैं. एलिमिनेशन राउंड में खुद को बचाने के लिए मुनव्वर ने इस सीक्रेट को लोगों को बताया है.

    बता दें कि ‘लॉकअप’ में शनिवार और रविवार को जजमेंटल-डे होता है. इन खास दिनों पर कंगना शो में आती हैं और कैदियों से बातचीतकरती हैं और उन्हें घर से बेघर होने के के लिए मौका देती हैं. शर्ट के अनुसार, कैदियों को सबके सामने अपना एक सीक्रेट बताना होता है.

    सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना सभी कंटेस्टेंट्स से खुद को एलिमिनेशन राउंड से बचाने के लिए एक मौका देती हैं. वह कहती हैं कि जो इससे बचना चाहता है वह सबसे पहले बजर दबाए. उसे अपनी जिंदगी का कोई सीक्रेट रिवील करना होगा. सबसे पहले मुनव्वर फारूकी बजर दबाते हैं और अपना एक राज शेयर करते हैं. मुनव्वर अपनी मां से जुड़ा हुए एक राज को सभी के सामने रहते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

    खोला अपनी मां की मौत से जुड़ा राज
    वह कहते हैं, ‘2007 जनवरी की बात है. सुबह करीब 7 बजे मेरी दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है. हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वार्ड से बाहर ला रहे थे. वो चिल्ला रही थी और मैं उसका हाथ पकड़ रहा था. एक वक्त ऐसा भी आया जब डॉक्टरों ने आपस में बात की और मुझे उसका हाथ छोड़ने को कहा’. वीडियो में मुनव्वर फारूकी इमोशनल होते हुए नजर आए हैं.

    वीडियो में उन्हें यह बताते हुए तो नहीं सुना जा सकता है कि उनकी मां के साथ क्या हुआ था? लेकिन रिपोर्ट की मानें तो एक इंटरव्यू में खुद मुनव्वर ने बताया था कि उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी. वीडियो में मुनव्वर की बातें सुनकर कंगना की आंखों में भर जाती है. उनके साथ सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल हो जाते हैं.

    Tags: Kangna Ranaut

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर