नोरा फतही ने 'मेरा पिया घर आया' पर माधुरी दीक्षित के साथ लगाए ठुमके, 'डांस दीवाने' के मंच पर होगा धमाल

नोरा और माधुरी के ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

नोरा और माधुरी के ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) में एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांसर्स हैं. इन इन डांसर्स को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), तुषार और पुनीत पाठक द्वारा जज किया जा रहा है. अब इस शो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी जुड़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 2:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मेरा पिया घर आया (Mera piya ghar Aaya)' वो गाना है, जिसके एक-एक स्टेप पर 'डांसिंग दीवा' कही जाने वालीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लोग कॉपी करना चाहते हैं. माधुरी दीक्षित कमाल की डांसर हैं. उनके डांस स्टेप को इस बार नोरा फतेही (Nora Fatehi) कॉपी करती दिखाई देंगी. नोरा और माधुरी दोनों इस हफ्ते 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के स्टेज पर धमाल करने वाली हैं.

'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) में एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांसर्स हैं. इन इन डांसर्स को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), तुषार और पुनीत पाठक द्वारा जज किया जा रहा है. धर्मेश को कोविड-19 हुआ है, जिसके चलते उनकी जगह पर ही पुनीत को कुछ समय के लिए लाया गया है. अब इस शो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी जुड़ गया है.

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नोरा फतेही के साथ अपने हिट गाने 'मेरा पिया घर आया' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. फैंस इस वीडियो को देख क्रेजी हो गए हैं और दोनों के डांस की तारीफ कर रहे हैं.

इसके साथ ही कलर्स चैनल ने नोरा के कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इनमें से एक वीडियो में वह माधुरी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही, माधुरी को बैक स्टेज अपने चर्चित गाने ‘दिलबर दिलबर’ का सिग्नेचर स्टेप सिखा रही हैं. वहीं, नोरा के एक बार सिखाने पर ही माधुरी ने बहुत ही अच्छी तरह से स्टेप को कॉपी किया .
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




पिछले साल इंडियाज बेस्ट डांसर शो पर बतौर जज आई थीं, तो शो की टाआरपी में काफी भारी उछाल देखने को मिला था. नोरा ने उस समय मलाइका अरोड़ा की जगह ली थी, जब 'छईयां छईयां गर्ल' मलाइका कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई थीं. अब नोरा के डांस दीवाने सीजन 3 का हिस्सा बनने पर यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि कहीं यह शो मेकर्स की टीआरपी पाने के लिए प्लानिंग तो नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज