VIDEO: श्रीदेवी के गाने पर माधुरी दीक्षित ने जमकर लगाए ठुमके, तालियों से गूंज उठा स्टेज

माधुरी ने श्रीदेवी के इस गाने पर जमकर डांस किया. (Instagram @Colors)

माधुरी ने श्रीदेवी के इस गाने पर जमकर डांस किया. (Instagram @Colors)

डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) का तीसरा सीजन टेलिकास्ट हो रहा है. इस बार इसे माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), कोरियोग्राफर धर्मेश और तुषार जज कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixi) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं. बॉलीवुड में एक और ऐसी ही एक्ट्रेस का नाम लिया जाता है जो डांस के साथ ही एक्टिंग में भी महारथी थीं. एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच न हो लेकिन उनकी अदाकारी और डांस हमेशा फैंस के दिल पर राज करेंगे. माधुरी दीक्षित का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वो श्रीदेवी के गाने पर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. माधुरी का यह डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जो की उनके नए शो ‘डांस दीवाने’ का प्रोमो है. इस शो में माधुरी दीक्षित जज के रूप में नज़र आ रही हैं. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट श्रीदेवी के गाने ‘नैनों में सपना’ पर परफॉर्म किया, जिसके बाद माधुरी भी स्टेज पर खुद को ले जाने से रोक नहीं पाईं. स्टेज पर माधुरी ने श्रीदेवी के इस गाने पर जमकर डांस किया. माधुरी ने इस दौरान ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)







इससे पहले भी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस सीजन के ग्रैंड प्रीमियर में आए एक बच्चे ने ऐसा धमाकेदार डांस किया कि जज की कुर्सी पर बैठीं माधुरी दीक्षित भी सीटी बजाए बिना नहीं रह सकीं.

बता दें कि डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का तीसरा सीजन टेलिकास्ट हो रहा है. इस बार इसे माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर धर्मेश और तुषार जज कर रहे हैं. इंडिया के कोने-कोने से ये लोग टैलेंट को ढूंढकर लेकर आए हैं. कोविड-19 के बाद इस शो की शूटिंग शुरू हुई है. इसके प्रोमोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इस बार शो को होस्ट राघव जुयाल कर रहे हैं. शशांक खेतान और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी नदारद नजर आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज