लाइव टीवी

Bigg Boss: घर से निकलते ही मधुरिमा तुली ने खोली पोल, बोलीं- ये होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 8:28 AM IST
Bigg Boss: घर से निकलते ही मधुरिमा तुली ने खोली पोल, बोलीं- ये होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स
मधुरिमा तुली इसी हफ्ते घर से बेघर हुईं हैं.

इस हफ्ते बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होने के बाद से मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बिग बॉस के घर और बाकी घरवालों को मिस कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 8:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से इस हफ्ते मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बेघर हो गई हैं. अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ हो रहे घर झगड़े को लेकर वो लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं था. घर से बाहर आने के बाद वो लगातार मीडिया (Media) से बातचीत कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए और साथ ही साथ बिग बॉस (Bigg Boss) के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स (Top 3 contestants) को लेकर भी अपनी राय रखी.

इस हफ्ते बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होने के बाद से मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बिग बॉस के घर और बाकी घरवालों को मिस कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने घरवालों के साथ बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स को लेकर भी अपनी राय रखते हुए कहा कि मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) या रश्मि देसाई (Rashmi Desai) में से एक टॉप 3 में जाएंगे.



 



View this post on Instagram




 

Her eyes sung stories with sad endings... I wanted to wrap her in a blanket and tell her, she would be safe forever! - Atticus ❤️#StayStrongMadhurima . . Styled by @shailjaanand Outfit by @starlet.fashion Jewellery @izaarajewellery . #Madhurima #MadhurimaTuli #BiggBoss13 #ColorsTV #voot


A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on






बिग बॉस में अपने सफर और दूसरे साथियों को बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शेफाली जरीवाला और माहिरा शर्मा के साथ मेरे कभी अच्छ से बात नहीं सकी. उसके पीछे कारण ये था कि मुझे दोनों से कभी अच्छी वाइब्स नहीं आई. मैंने जब भी इन दोनों से अच्छे से बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने ने मुझे उल्टा ही जवाब दिया. इसी वजह से मैंने उनसे दूरी बना ली थी.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर भी उन्होंने कहा कि दोनों की केमस्ट्री बाहर लोगों को पसंद आ रही है. शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी और सच्चा है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते है. उन्होंने कहा कि शहनाज जो करती हैं दिल से करती हैं. दोनों में अच्छी दोस्ती है.




आपको बता दें कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह दोनों के बीच इसी हफ्ते जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी. इस लड़ाई में विशाल आदित्य के उकसाने पर मधुरिमा ने विशाल को पैन से पीटा था. इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को अलग-अलग जेल में डाल दिया था. मधुरिमा-विशाल के इस बर्ताव पर सलमान खान ने वीकेंड के वार पर दोनों को जमकर लताड़ लगाई थी और बाद में मधुरिमा को शो से बाहर कर दिया था.

ये भी पढ़ें: BB 13: सलमान खान ने उड़ाई संगीतकार प्रीतम की खिल्ली, कभी अरिजीत से हुए थे खफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 8:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर