Home /News /entertainment /

'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेकर पछता रही हैं मधुरिमा तुली, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड पर जमकर बरसीं

'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेकर पछता रही हैं मधुरिमा तुली, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड पर जमकर बरसीं

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भाग लेते देखा गया. साभार: @MadhurimaTuli instagram

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भाग लेते देखा गया. साभार: @MadhurimaTuli instagram

एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की मुलाकात टीवी शो 'चंद्रकांता' (Chandrakanta) के सेट पर हुई थी. वहां दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी.

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की मुलाकात टीवी शो ‘चंद्रकांता’ (Chandrakanta) के सेट पर हुई थी. वहां दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी. लेकिन, कुछ महीनों के बाद चीजें खबर होने लहीं और यह जोड़ी टूट गई. इसके बावजूद भी उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में एक साथ हिस्सा लिया और यह पहली बार था जब उन्हें सेट पर बहस करते देखा गया.

    बाद में, मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह को ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में भाग लेते देखा गया. शो के दौरान दोनों के बीच चीजें और भी खराब हो गईं. हाल ही में ETimes के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा ने पिछले कई चीजों के बारे में बात की और कहा कि BB13 का हिस्सा होने से उनपर नेगेटिव प्रभाव पड़ा है. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे बिग बॉस 13 करने का कोई अफसोस नहीं है. लेकिन, मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं अपने गुस्से पर काबू क्यों नहीं रख पाई.”

    हालाँकि, उन्होंने यह भी बताया कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने ही BB13 में सबसे पहले उनपर पानी फेंका था और कोई भी उनकी जगह होता तो उन्हें गुस्सा आता. उन्होंने कहा, “लेकिन किसी को यह समझने की जरूरत है कि उसने पहले मुझ पर पानी फेंका. आप प्रतिक्रिया देंगे, आप क्रोधित होंगे. उस चक्कर में मैंने वो कदम उठा लिया. गलती दोनों की थी. लेकिन किसी तरह मुझे लगा कि इसकी सजा सिर्फ मुझे मिली है. लेकिन ऐसा ही चलता आया है. अब मुझे पता चला कि महिलाओं को क्यों दबाया जाता है और पुरुषों को उपर उठाया जाता है.”

    मधुरिमा तुली ने ‘बिग बॉस 13’ के बाद विशाल के साथ ‘ख्वाबीदा’ के लिए साइन करना गलत फैसला माना है. इस साल की शुरुआत में मधुरिमा तुली ने कलर्स चैनल से बिग बॉस 13 के उस दृश्य को डिलीट करने का अनुरोध किया जहां उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन से पीटा था. इस घटना को खतरों के खिलाड़ी 11 पर फिर से दोहराया गया था जहां विशाल कंटेस्टेंट थे.

    Tags: Madhurima Tuli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर