• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • महाभारत के इस एक्टर का ट्वीट हुआ था वायरल, बोले- मेरी वाइफ को देखकर मास्टरबेट करने लगा...

महाभारत के इस एक्टर का ट्वीट हुआ था वायरल, बोले- मेरी वाइफ को देखकर मास्टरबेट करने लगा...

सुमित राघवन व उनकी पत्नी.

सुमित राघवन व उनकी पत्नी.

महाभारत (Mahabharat) में एक अहम किरदार निभा चुके अभिनेता सुमित राघवन ने अपनी पत्नी के हैरेसेमेंट के खिलाफ आवाज उठाकर मिसाल पेश की थी.

  • Share this:
    मुंबई. लॉकडाउन में महाभारत और रामायण की धूम है. इनके एक्टर, एक्ट्रेसेज को ढूंढ़़कर इनके बारे में जानकारियां पढ़ रही हैं. इसी बीच एक महाभारत एक्टर का जन्मदिन भी आ गया है. ये एक्टर हैं सुमित राघवन (Sumit Raghwan). हालांकि इनको लोग 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से जानते हैं. आज सुमित अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 22 अप्रैल 1971 को हुआ था. इस मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को लेकर चर्चाएं होती हैं. मसलन, कम ही लोग जानते हैं कि सुमित ने अपने हिन्दी टीवी जगत में अभिनय की शुरुआत ही साल 1988-1990 के बीच प्रसारित हुए 'महाभारत' से की थी. उन्होंने इस धारावाहिक में सुदामा के बचपन का किरदार निभाया था.

    इसके बाद 'हद कर दी आपने', 'शादी नंबर 1' जैसी फिल्मों में काम मिला. लेकिन वैसी सफलता नहीं मिली. लेकिन साल 2004 से 2006 के बीच प्रसारित हुए 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से उन्होंने अपनी पहचान बना ली. थी. इसके बाद 'झलक दिखला जा सीजन 4' को होस्ट किया. इसके बाद 'साराभाई वर्सेज साराभाई टेक 2' में नजर आए.

    हालांकि उनकी जिंदगी का एक विवाद है, जब कभी उनकी जिंदगी चर्चा की जाती है तो उसके बारे में जरूर बात होती है. सुमित राघवन ने करीब दो साल पहले एक ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी के साथ हुए हैरेमेंट की बात शेयर की थी.

    सुमित ने अपने ट्वीट के जरिए बताया था कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे मुंबई के विले पार्ले इलाके में थीं. वहां एक सफेद बीएमडब्ल्यू कार में बैठे ग्रे रंग के कपड़े पहने आदमी ने उनकी पत्नी को देखकर उनके सामने ही मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. इससे उनकी पत्नी बहुत घबरा गईं.

    सुमित ने ट्विटर पर पुलिस की मदद मांगते हुए उस आदमी और गाड़ी की डिटेल्स साझा की थी. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि ये बहुत ही घिनौनी हरकत थी. दोपहर को वो अपने घर में ही थे जब उनकी पत्नी ने गुस्से और घबराई हालत में उनको फोन कर ये बात बताई थी. सुमित ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया था.



    बता दें कि सुमित और चिन्मयी दोनों ही मराठी थिएटर का जाना-पहचाना नाम हैं. चिन्मयी ने टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' में अभिनय किया था.

    ये भी पढ़ें: मेंटल हेल्थ पर WHO के डायरेक्टर से बात करेंगी दीपिका पादुकोण, फैंस हुए नाराज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज