• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • द्रौपदी के चीरहरण सीन के बाद 10-15 दिन तक उदास रहे थे महाभारत के अर्जुन, खुद किया खुलासा

द्रौपदी के चीरहरण सीन के बाद 10-15 दिन तक उदास रहे थे महाभारत के अर्जुन, खुद किया खुलासा

शहीर शेख ने बताया था किस्सा

शहीर शेख ने बताया था किस्सा

'महाभारत' (Mahabharat) में अर्जुन (Arjun) का किरदार निभा चुके अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने बताया कि द्रौपदी (Draupadi) के चीरहरण सीन के बाद वो किस कदर दुखी हो गए थे.

  • Share this:
    मुंबई. बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की 'महाभारत' (Mahabharat) जब से री-रिलीज हुई है तब से इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं इस बीच टीवी चैनल स्टार प्लस पर भी एक 'महाभरत' री-टेलीकास्ट हुआ है. इस 'महाभरत' में अर्जुन (Arjun) का किरदार एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने निभाया है. वहीं जब इस शो को दोबारा टेलीकास्ट किया गया तो उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस शो से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने 'महाभारत' में द्रौपदी (Draupadi) के चीर-हरण सीन की शूटिंग से जुड़े एक वाकये के बारे में बताया है. शहीर शेख का कहना है कि इसके चलते वो काफी समय तक अपसेट रहे थे.

    स्टार प्लस की 'महाभारत' में शहीर शेख के साथ-साथ एक्ट्रेस पूजा शर्मा, सौरभ राज जैन और आरव चौधरी जैसे जाने-माने टीवी एक्टर्स शामिल हैं. वहीं स्पॉटबॉय ने इस 'महाभारत' के री-टेलीकास्ट पर हाल ही में शहीर शेख से बात की, जिन्होंने इस शो में अर्जुन का किरदार निभाया था. उन्होंने अपने इंटरव्यू में शो के री-टेलीकास्ट होने पर खुशी जाहिर ही और इसे अपने एक्टिंग करियर के महत्वपूर्ण किरादारों में से बताया.

    वहीं सबसे यादगार सीन के बारे में पूछे जाने पर शहीर शेख ने बताया कि 'महाभारत के ऐसे दो सीन्स हैं, जिसने मेरे दिलो-दिमाग पर गहरा असर डाला. पहला द्रौपदी चीरहरण. उस सीन के बाद मैं बहुत डिस्टर्ब हो गया था. मैं 10 से 15 दिन तक बहुत उदास हो गया था. मैंने किसी से बात नहीं की थी. जो उसके साथ हुआ हमारे समाज में कहीं वो आज भी होता है. वहीं दूसरा सीन अभिमन्यू वध मेरे लिए इमोशनली चैलेंजिग था'.

    शहीर इस शो के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि वो जब इस रोल के लिए सिलेक्ट हुए थे, तो उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा था. क्योंकि उन्हें लगता था कि वो इसके काबिल ही नहीं हैं. वो इस रोल को पाकर काफी खुश हुए थे. बात दें कि शहीर शेख को टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से पहचान मिली थी. इस शो के बाद से अब तक वो कई बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं.

    ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, दी ये नसीहत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज