लाइव टीवी

आर्थिक तंगी से जूझ रहे महाभारत के अभिनेता सतीश कौल, खाने-दवाई को तरसे, इंडस्ट्री से मांगी मदद

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 12:56 PM IST
आर्थिक तंगी से जूझ रहे महाभारत के अभिनेता सतीश कौल, खाने-दवाई को तरसे, इंडस्ट्री से मांगी मदद
आर्थिक तंगी से जूझ रहे सतीश कौल

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान महाभारत (Mahabharat) में 'देवराज इंद्र' (Devraj Indra) का किरदार निभाने वाले एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) ने आर्थिक तंगी (Financial Crisis) से मजबूर होकर इंडस्ट्री से मदद मांगी है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इसके बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिए देशभर में लॉकडाउन (Locdown) किया गया तो ऐसे में कई और चुनौतियां सामने आकर खड़ी हो गईं. जिसमें एक वर्ग की आर्थिक तंगी (Financial Crisis) सबसे बड़ी चुनौती है. इन सबके बीच हाल ही में टीवी धारावाहिक 'महाभारत' (Mahabharat) में देवराज इंद्र (Devraj Indra) का किरदार निभाने वाले 73 वर्षीय अभिनेता सतीश कौल (Satish Kaul) ने खुलासा किया है कि वो किस कदर आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे हैं. दवाइयों से लेकर खाने तक.. मुश्किल दौर में हर चीज को मोहताज हैं सतीश कौल. इस संकट के समय में उन्होंने इंडस्ट्री से मदद की गुहार लगाई है.

सतीश कौल धारावाहिक 'महाभारत' में देवराज इंद्र के किरदार में दिख चुके हैं. सिर्फ यही नहीं वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, इसके साथ ही सतीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम भी हासिल कर चुके हैं. सतीश 300 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सतीश ने पीटीआई से कहा है कि वो पहले ही आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और ऐसे में लॉकडाउन ने हालात और खराब कर दिए.





 






View this post on Instagram




 

The famous punjabi lead actress Priti Sapru is here in #ludhiana for the shooting of her comeback movie “#KakeDaVyah.” Today she went to meet veteran actor #SatishKaul to know about his well being as he is not well these days. She was accompanied by a well known film distributor S.Satnam singh ji. @pritisapru #PritiSapru


A post shared by Priti Sapru (@pritisapru) on






उन्होंने कहा- 'मैं लुधियाना में एक छोटे से किराए के घर में रहता हूं. मेरी सेहत ठीक है लेकिन लॉकडाउन ने परेशान कर दिया है. मैं दवाईयां, राशन का सामान और जरूरी चीजें नहीं खरीद पा रहा हूं. मैं इंडस्ट्री के लोगों से अपील करता हूं कि वो मेरी मदद करें. मैंने एक अभिनेता के तौर पर बहुत प्यारा पाया है, अब मैं एक जरूरतमंद इंसान के तौर पर थोड़ी मदद चाहता हूं'.

बता दें कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद वो मुंबई आ गए थे. यहां पर उन्होंने एक एक्टिंग स्कूल भी खोला था. सतीश ने बताया कि वो प्रोजेक्ट सफल नहीं हो सका. उन्होंने कहा- 2015 में से कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर की वजह से मैं काम नहीं कर कर पाया, जिसके कारण इस पर बुरा असर पड़ा.

उन्होंने कहा- 'मैं चाहता हूं कि मैं खुद के लिए घर खरीद सकूं. मेरे अंदर अभिनय करने की आग अभी बाकी है, अभी सब खत्म नहीं हुआ है. मैं चाहता हूं कि मुझे कोई रोल देदे, किसी भी तरह का रोल हो मैं कर लूंगा. मैं फिर से अभिनय करना चाहता हूं'.

ये भी पढ़ें- TikTok विवाद पर बोले 'शक्तिमान', टिकटॉक को बताया चाइनीज वायरस, युवाओं की अश्लीलता-बेहूदगी पर भड़के

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading