• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'महाभारत' में दुर्योधन बन पुनीत इस्‍सर ने कमाई ऐसी 'नफरत', महिला ने खाना ही नहीं परोसा

'महाभारत' में दुर्योधन बन पुनीत इस्‍सर ने कमाई ऐसी 'नफरत', महिला ने खाना ही नहीं परोसा

महाभारत का एक सीन.

महाभारत का एक सीन.

लॉकडाउन में 'महाभारत' (Mahabharat) और 'रामायण' (Ramayan) जैसे सुपरहिट सीरियल एक बार फिर टीवी पर वापस लौटे हैं और खूब तारीफ भी पा रहे हैं. ऐसे में इसके सुपरहिट किरदारों के कई पर्दे के पीछे के किस्‍से भी सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
    सालों पहले निर्देशक बी.आर चोपड़ा की 'महाभारत' (Mahabharat) ने लोगों के दिलों में जो जगह बनाई थी, आज भी लोगों पर ये धारावाहिक वही असर छोड़ रहा है. कोरोना वायरस के वजह से लगे लॉकडाउन में 'महाभारत' और 'रामायण' (Ramayan) जैसे सुपरहिट सीरियल एक बार फिर टीवी पर वापस लौटे हैं और खूब तारीफ भी पा रहे हैं.

    चाहे रामायण के राम और लक्ष्‍मण यानी एक्‍टर अरुण गोविल (Arun Govil) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) हों या फिर महाभारत के कृष्‍ण और भीष्‍म यानी नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) और मुकेश खन्रा (Mukesh Khann) हर कोई एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. लेकिन इन सीरियलों में अपने किरदार से हर दिल पर छाप छोड़ जाने वाले एक्‍टरों को इसका काफी नुकसान भी भुगतना पड़ा. ऐसे ही एक एक्‍टर हैं पुनीत इस्‍सर (Puneet Issar) जिन्‍होंने महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाया था.










    View this post on Instagram





    #RaavanKiRamayan #DeraBeas #7thDec #40,000Audience


    A post shared by Puneet Issar (@impuneetissar) on






    पुनीत ने अपनी एक्टिंग से इस किरदार को इतना जीवंत कर दिया था कि लोग उन्‍हें ही दुर्योधन मानने लगे थे. उनके बोलने के तरीके से लेकर उनके गुस्‍सा करने तक, हर अंदाज को लोगों ने दुर्योधन का अंदाज मान लिया. लेकिन यही उनके लिए बड़ी परेशानी बन गया था. जी हां, अपने दुर्योधन के किरदार की वजह से लोग पुनीत से काफी नफरत करने लगे थे. एक बार खुद पुनीत ने खुलासा किया था कि एक महिला ने शूटिंग के समय उनसे कहा कि वह पांडवों को उनके पांच गांव दे दें.








    View this post on Instagram





    #Puneet #Jarasandh


    A post shared by Puneet Issar (@impuneetissar) on






    इतना ही नहीं, पुनीत इस्‍सर ने खुद इस बात का खुलासा किया क‍ि एक बार तो उन्‍हें खाने पर बुलाकर भी उन्‍हें खाना ही नहीं परोसा गया. उन्‍हें एक उद्योगपति के घर अर्जुन और रूपा गांगुली के साथ भोजन पर बुलाया गया लेकिन उन्‍हें सिर्फ उन्‍हें खाना परोसा ही नहीं किया. जब पुनीत ने इस बारे में एक महिला से पूछा तो उन्‍होंने कहा कि आपने पांडवों के साथ बहुत बुरा किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज