• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • महाभारत: भावुक कर देगा आखिरी दिन का ये वीडियो जब गले लग रोए 'शकुनि' और 'भीष्‍म'

महाभारत: भावुक कर देगा आखिरी दिन का ये वीडियो जब गले लग रोए 'शकुनि' और 'भीष्‍म'

वीडियो में सभी एक्‍टर काफी भावुक द‍िख रहे हैं.

वीडियो में सभी एक्‍टर काफी भावुक द‍िख रहे हैं.

'महाभारत' (Mahabharat) की शूटिंग के सेट से सामने आए इस पुराने वीडियो में इस सीरियल के सभी किरदार एक-दूसरे से गले लगकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. ये आखिरी पल सभी को भावुक कर गया.

  • Share this:
    केबल टीवी और कई सारे चैनलों की इस भीड़ के पहले दूरदर्शन का जमाना था. तब लोग अपने दूरदर्शन पर पसंदीदा कार्यक्रमों को देखने के लिए टीवी की स्‍क्रीन के सामने बैठ जाते थे. सालों पहले निर्देशक बी.आर चोपड़ा अपना सीरियल 'महाभारत' (Mahabharat) लेकर आए थे, जिसके किरदार लोगों के दिलों पर छा गए थे. इस सीरियल में दिखाए द्रौपदी (Draupadi) के चीर-हरण से लेकर पांडवों (Pandavs) के वनवास तक, सब कुछ लोगों को भावुक कर गया था. लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ लोग ही इन किरदारों की अदाकारी से इतने जुड़ गए थे कि भावुक हो जाते थे. बल्कि इस सीरियल से जुड़े कलाकार खुद भी 'महाभारत' की इस कहानी से जुड़ गए थे कि अपने इस सफर के आखिरी दिन बेहद भावुक नजर आए.

    महाभारत की शूटिंग के आखिरी दिन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इस शो की कास्‍ट काफी भावुक नजर आ रही है. ये वीडियो महाभारत की शूटिंग के आखिरी दिन का बताया जा रहा है. इस वीडियो में अर्जुन के किरदार में नजर आए एक्‍टर सबसे ज्‍यादा भावुक नजर आ रहे हैं. वहीं शकुनि का किरदार निभाने वाले एक्‍टर सरबजीत पेंटल भी काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भीष्‍म का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना बिना अपने कॉस्‍ट्यूम के सभी से मिलते दिख रहे हैं.









    बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगाया गया है जो 3 मई तक है. इसी लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन ने अपने पुराने सुपरहिट शो 'रामायण', 'महाभारत', 'शक्तिमान', 'देख भाई देख', 'सर्कस' जैसे शोज की वापसी की है. दर्शकों को पुराने शोज को एक बार फिर टीवी पर देखना काफी पसंद आ रहा है.

    ये भी पढ़ें :-

    रो-रोकर देवोलीना भट्टाचार्जी का हुआ बुरा हाल, बोलीं- 'थोड़ी सी दारू चाहिए'
    मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट-'ओ करोना कभी मत आना', श्रद्धा कपूर ने दिया रिएक्शन
    करीना कपूर ने सास से पूछ ल‍िया 'बिकिनी' का किस्‍सा, झल्‍ला गईं शर्मिला टैगोर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज