• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • महाभारत के 'पांडवों' की स्‍टाइलिश फोटो हुई वायरल, 'निक्‍कर-टीशर्ट' में नजर आए सभी

महाभारत के 'पांडवों' की स्‍टाइलिश फोटो हुई वायरल, 'निक्‍कर-टीशर्ट' में नजर आए सभी

महाभारत का एक सीन.

महाभारत का एक सीन.

न‍िर्देशक बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' (Mahabharata) इन दिनों फिर से दूरदर्शन (Doordarshan) पर नजर आ रही है. लेकिन इस शो के पांडवों की एक पुरानी तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोरी हैं.

  • Share this:
    न‍िर्देशक बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' (Mahabharata) इन दिनों फिर से दूरदर्शन (Doordarshan) पर नजर आ रही है. 80 के दशक में महाभारत ने जो जादू दर्शकों पर बिखेरा था, एक बार‍ फिर वही जादू इसके किरदार दर्शकों पर फिर से करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीरियल की जितनी पर्दे के आगे की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है, उतनी ही द‍िलचस्‍पी लोगों को पर्दे के पीछे की कहानी जानने में भी है. ऐसे में इस सीरियल के पांडवों (Pandavas of Mahabharata ) की एक ऐसी ही तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सभी एक्‍टर 'कूल' लुक में नजर आ रहे हैं.

    इंस्‍टाग्राम पर @mahabharat1988 के नाम से एक अकाउंट ने ये तस्‍वीर साझा की है, जिसमें पांडव का किरदार निभाने वाले पांचों एक्‍टर शॉट्र्स और टिशर्ट में नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये तस्‍वीर 'शोटाइम' मैगजीन की है, जो 1989 में प्रकाशित हुई थी. इस तस्‍वीर में गजेंद्र चौहान (युद्धिष्ठिर), प्रवीण कुमार (भीम), फिरोज खान (अर्जुन), समीर चितेरा (नकुल) और संजीव चितेरा (सहदेव) एक साथ नजर आ रहे हैं.




    ये सभी इस मैगजीन के कवर फोटो पर भी नजर आ चुके हैं.




    टेलीविजन पर वापसी के बाद से ही इस सीरियल की चर्चा बनी हुई है. दर्शकों को ये री-टेलीकास्‍ट काफी पसंद आ रहा है. महाभारत एक लंबी टीवी सीरीज था, जिसके 94 एपिसोड प्रसारित किए गए थे. यह शो 1988 से 1990 तक चला था. महाभारत ने टीवी जगत में लोकप्रियता के नए आयाम स्थापित किए थे.

    ये भी पढ़ें :- मां सईदा के लिए खास थे इरफान खान, पूरी नहीं कर सके उनकी ये इच्छा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज