Home /News /entertainment /

NAAGIN 6: एकता कपूर की नई नागिन बनीं महक चहल और रिद्धिमा पंडित, पहले ही दिया था हिंट

NAAGIN 6: एकता कपूर की नई नागिन बनीं महक चहल और रिद्धिमा पंडित, पहले ही दिया था हिंट

नागिन 6 में महक चहल और रिद्दिमा पंडित की एंट्री.(फोटो साभार: ridhimapandit/maheckchahal
/Instagram)

नागिन 6 में महक चहल और रिद्दिमा पंडित की एंट्री.(फोटो साभार: ridhimapandit/maheckchahal /Instagram)

‘नागिन 6’ (Naagin 6) को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. 6 जनवरी 2022 से लॉन्च होने वाले ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी के अगले सीजन में महक चहल (Mahek Chahal) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) की एंट्री हो चुकी है. महक चहल को शायद आप अभी भूले नहीं होंगे. रोहित शेट्टी के रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) में महक एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आई थीं जबकि रिद्धिमा पंडित को फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में देखा गया था.

अधिक पढ़ें ...

    एकता कपूर (Ekta Kapoor) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘नागिन’ का अगला सीजन जल्द लॉन्च होने वाला है. हाल ही में जब एकता ने जब ‘नागिन 6’ (Naagin 6) बनाने का ऐलान किया था तो इस सीजन की एक्ट्रेस के नाम को लेकर एक हिंट भी दे दिया था. एकता ने बताया था कि इस सीजन में M वर्ड से नामवाली एक्ट्रेस लीड करेगी. एकता के इस हिंट के साथ ही अलग-अलग नामों पर कयास लगाए जाने लगे. किसी ने महिमा मकवाना कहा तो किसी ने मधुरिमा तुली तो किसी ने महक चहल. शो के फैंस जानना चाहते थे कि अगली एक्ट्रेस कौन होगी ? अब इस सस्पेंस पर से पर्दा उठ गया है.

    ‘नागिन 6’ को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले सीजन के लिए महक चहल और रिद्धिमा पंडित की एंट्री हो चुकी है. महक चहल को शायद आप अभी भूले नहीं होंगे. रोहित शेट्टी के रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में महक एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आई थीं जबकि रिद्धिमा पंडित को फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देखा गया था.

    इससे पहले के ‘नागिन’ सीरीज में मौनी रॉय, रश्मि देसाई,निया शर्मा, अदा खान, सुरभि चांदना, जैस्मिन भसीन, हिना खान और करिश्मा तन्ना लीड एक्ट्रेस के तौर पर दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं. अब बारी महक चहल और रिद्धिमा पंडित की है.

    riddhima pandit, naagin 6

    रिद्धिमा पंडित अब ‘नागिन 6’ का हिस्सा होंगी. (फोटो साभार: ridhimapandit/Instagram)

    ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, बस इस बात का है इंतजार!

    एकता कपूर अगले साल 6 जनवरी से ‘नागिन 6’ को  शुरू करने वाली हैं. इस फ्रेंचाइजी का पिछला सीजन दर्शकों को अपनी तरफ खींच पाने में असफल रहा था. इसलिए एकता इस सीजन को भी पिछले सफल सीजन की तरह बनाने की कोशिश में जुटी हैं. देखना होगा कि ‘खतरों की खिलाड़ी’ में खतरनाक स्टंट करने वाली महक चहल और ‘बिग बॉस ओटीटी’ में धमाका करने वाली रिद्धिमा पंडित किस तरह दुश्मनों का खात्मा करते हुए दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरती हैं.

    Tags: Ekta kapoor, Naagin, RIDHIMA PANDIT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर