अश्मित पटेल संग रिश्ता टूटने पर बोलीं महक चहल- नहीं था सही इंसान !

अश्मित पटेल सही इंसान नहीं था-महक चहल. (Photo Credits: ashmitpatel/Instagram)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई एक्टर-एक्ट्रेस लंबे समय तक डेट करने के बाद भी शादी तक नहीं पहुंच पाते हैं. ऐसे ही हुआ महक चहल (Mahekk chahal) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के साथ. करीब पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई भी की, लेकिन ये रिश्ता टूट गया.

  • Share this:
    मुंबई: एक्ट्रेस महक चहल  (Mahekk chahal) लंबे समय तक गायब रहने के बाद एक बार फिर जल्द ही टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11'  में नजर आने वाली हैं. ‘बिग बॉस 5’ (Bigg Boss 5)  शो की रनरअप रह चुकीं महक चहल और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) की दोस्ती इंगेजमेंट तक पहुंच गई थी, लेकिन लंबे समय तक साथ समय बिताने के बाद महक और अश्मित अलग हो गए. हाल ही में महक चहल ने अश्मित पटेल के साथ ब्रेकअप करने पर खुलकर बात की. महक इस रिश्ते को खत्म करने के लिए खुद को कसूरवार नहीं मानती हैं.

    महक ने बताया कि ‘अलग होने का फैसला मेरा था. जब आप किसी के साथ रहने लगते हैं, उसे करीब से जानने लगते हैं तब आप उसको बेहतर ढंग से समझ पाते हैं. मुझे लगता है कि अश्मित पटेल मेरे लिए सही इंसान नहीं थे. ब्रेकअप के बाद मेरी फैमिली और मेरे फ्रेंड्स ने मेरा साथ दिया. लॉकडाउन की वजह से काफी समय गोवा में बिताया और सिर्फ जरूरत पड़ने पर मुंबई आती थी. समय सब ठीक कर देता है. हालांकि करोना के चलते कोई काम नहीं था ऐसे में आपका दिमाग उन्हीं चीजों के बारे में बार-बार सोचने लगता है, लेकिन अब मैं पूरी तरह इससे उबर चुकी हूं'.



    बता दें कि अश्मित पटेल और और महक चहल ने 2017 में सगाई की थी. इसके बाद दोनो के बीच हुई अनबन की वजह से ब्रेकअप हो गया. महक चहल ने 2003 में आई 'नई पड़ोसन'  फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद 'बिग बॉस 5' शो का हिस्सा बनीं. इसके अलावा सलमान खान और आयशा टाकिया स्टारर फिल्म 'वॉन्टेड' में नजर आई थीं .



    बता दें कि  'खतरों के खिलाड़ी 11' में  महक चहल के अलावा राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, सनाया ईरानी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं.