माही विज और जय भानुशाली के घर आई नन्ही परी, शेयर की पहली तस्वीर

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 6:06 PM IST
माही विज और जय भानुशाली के घर आई नन्ही परी, शेयर की पहली तस्वीर
माही विज और जय भानुशाली ने शेयर की बेटी की पहली झलक

टीवी के जाने-माने सेलेब्रिटीज माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) हाल ही में माता-पिता बने हैं. दोनों ने अपनी नन्ही सी बेटी की पहली झलक इंस्टाग्राम (Instagram) पर दिखाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 6:06 PM IST
  • Share this:
टीवी के सुपरस्टार कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर बड़ी खुशी आई है. माही ने आज यानी 21 अगस्त की सुबह ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. नए पेरेंट्स ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों पहले शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी की पहली तस्वीर भी पोस्ट की है. जिसमें पापा जय भानुशाली और बेटी नजर आ रहे हैं. दोनों ने ये सुपर क्यूट तस्वीर तो शेयर की है लेकिन अभी तक अपनी लाडली बेटी का नाम नहीं बताया है. माही विज के इंस्टाग्राम से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में जय भानुशाली अपनी बेटी के नन्हे पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं. ये प्यारी सी तस्वीर जय और माही दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में माही ने लिखा- 'ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार वी मेड अ विश एंड हियर यू आर... हमें अपने पेरेंट्स के तौर पर चुनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. अब हमें संपूर्ण महसूस हो रहा है. हमें आशीर्वाद के तौर पर बेटी मिली है. भगवान आपको हर बात के लिए शुक्रिया, ये हमारे लिए वाकई स्पेशल है. मेरी बेस्ट फ्रेंड आ गई, मेरी जिंदगी बदल दी'.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Twinkle twinkle little star we made a wish and here you are.thank you for choosing us as your parents.we feel complete.We are blessed with baby girl 👧 ❤️💋🙏thank u god for everything this one is special thank you.We feel blessed.My best friend is here.Meri zindagi Badal di 🙏🙏🙏🙏


A post shared by Mahhi Jay❤️bhanushali (@mahhivij) on






वहीं इसी तस्वीर को शेयर करते हुए जय ने लिखा 'भविष्य आ गया है. खेलने के लिए एक ब्रैंड न्यू बेबी. दस उंगलिया.. दस छोटी-छोटी उंगलियां. मम्मी के जैसी आंखें और डैडी के जैसी नाक.. मेरी राजकुमारी तुम्हारा शुक्रिया हमें पेरेंट्स के तौर पर चुनने के लिए'. इस तस्वीर में टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटी कमेंट्स के जरिए माही और जय को बधाईयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

8 साल बाद बनें पेरेंट्स


बता दें कि माही विज और जय भानुशाली ने 11 नवंबर 2011 को शादी की थी. ये दोनों शादी के 8 सालों बाद पेरेंट्स बने हैं. इससे पहले साल 2017 में इन दोनों ने अपने हेल्पर के 2 बच्चों को गोद लिया था. जिसमें 5 साल की बेटी खुशी है और 3 साल का बेटा राजवीर है. इन दोनों की पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी जय और माही ने ले रखी है.

ये भी पढ़ें- 2 मिनट के डांस के बदले जैकलीन फर्नांडिस ने लिए इतने करोड़ रुपए 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...