सोनू सूद की मदद के बाद भी नहीं बच पाई माही विज के भाई की जान, एक्ट्रेस बोलीं- 'जिंदगी भर रहूंगी अहसानमंद'

एक्ट्रेस माही विज के भाई का निधन. फोटो साभार: @MahhiVij/SonuSood instagram

एक्ट्रेस माही विज के भाई का निधन. फोटो साभार: @MahhiVij/SonuSood instagram

एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव भाई के निधन की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके भाई 25 साल के थे. सोनू सूद ने एक्ट्रेस के भाई को बेड दिलवाने में मदद की थी.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर में कई लोगों ने अपनों को खो दिया. इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) का भी नाम शामिल हो गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव भाई के निधन की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके भाई 25 साल के थे. बता दें सोनू सूद ने एक्ट्रेस के भाई को बेड दिलवाने में मदद की थी.

माही विज (Mahhi Vij Brother) ने अपने भाई को याद कर इंस्टाग्राम पर लिखा, 'भाई मैंने तुम्हें खोया नहीं बल्कि पाया है. तुम मेरी ताकत हो. मैं तुमसे आज भी बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. काश मैं कुछ दिन रिवाइंड करके तुम्हें कसकर गले लगा सकती और तुम्हें कभी बिछड़ने नहीं देती. हम तुमसे बहुत प्यार करते थे लेकिन शायद भगवान को तुम हमसे भी ज्यादा प्यारे थे. तुम हमेशा मेरे हीरो रहोगे.'

mahhi vij
माही विज के भाई का निधन. फोटो साभार: @Mahhivij instagram

दरअसल, हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह एक 25 साल के मरीज को खोने से बेहद दुखी हैं. अब एक्ट्रेस ने बताया है कि ये मरीज उन्हीं के भाई थे. जिनका कोरोना के चलते निधन हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने सोनू सूद को शुक्रिया भी कहा है. माही विज ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'मेरे भाई को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने के लिए शुक्रिया सोनू सूद. ऐसे वक्त में, जब मुझमें हिम्मत नहीं थी, तब आपने मुझे उम्मीद दी. मुझे उम्मीद थी कि भाई ठीक होकर घर वापस आएगा लेकिन आपको सच मालूम था. मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार हूं. मैं आपकी ताकत और आपके अच्छे मददगार दिल की शुक्रगुजार हूं.'

Mahhi Vij
सोनू सूद ने एक्ट्रेस के भाई को बेड दिलवाने में मदद की थी. फोटो साभार: @MahhiVij instagram

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंड रहीं निक्की तम्बोली ने भी अपने भाई को कोरोना के वजह से खोया था. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचाया हुआ है. कई लोगों ने अपने परिवारों को खोया है तो कइयों के चाहने वाले अभी भी इस लड़ाई में लड़ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज