लाइव टीवी

पारस छाबड़ा से रिश्ते और लव बाइट वाले आरोप पर बोलीं माहिरा, सिद्धार्थ शुक्ला का लिया नाम

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 10:42 AM IST
पारस छाबड़ा से रिश्ते और लव बाइट वाले आरोप पर बोलीं माहिरा, सिद्धार्थ शुक्ला का लिया नाम
माहिरा शर्मा ने विवादों पर की बात

बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा (Ex Girlfriend Akanksha Puri) पुरी ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की गर्दन पर निशान देखकर कई सवाल उठाए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 10:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-13 भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं बंद नहीं हो रही हैं. शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को तो नया शो मिल गया है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी कम सुर्खियों में नहीं रहते. वहीं हाल ही में एक और कंटेस्टेंट जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की. बिग बॉस के घर में पारस के साथ उनका रिलेशनशिप जबरदस्त विवादों में रहा. वहीं हाल ही में माहिरा ने अपने इंटरव्यू में कई विवादों पर खुलकर बातें की हैं.

अगर आपको याद हो तो बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के गर्दन पर पड़े एक निशान को लेकर जबरदस्त चर्चा रही थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था तो वहीं पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने इसे लव बाइट बताकर नाराजगी जाहिर की थी. माहिरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर कहा कि 'मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरे शरीर पर लव बाइट कब दिखी. वो कोई एलर्जी थी जिसे लेकर सिद्धार्थ शुक्ला मजाक उड़ा रहे थे. मुझे पारस से कभी गलत वाइब नहीं मिली बल्कि मैं तो पारस के साथ बहुत कम्फर्टेबल फील करती हूं'.

माहिरा ने सफाई देते हुए कहा कि 'अगर पारस और आकांक्षा का रिश्ता मेरी वजह से टूटा होता तो मैं अभी तक पारस की गर्लफ्रेंड होती. मुझे ब्रेकअप के लिए ब्लेम करना बहुत गलत है'. उन्होंने ये भी कहा- 'पारस के साथ मेरी दोस्ती सच्ची है. पहले ही दिन से मेरा और पारस का बॉन्ड बन गया था. पारस मेरी फैमिली की तरह है'.

माहिरा ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड कॉन्ट्रोवर्सी पर भी बात की. उन पर आरोप था कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर झूठा सर्टिफिकेट दिखाया है, जबकि माहिरा को कोई अवॉर्ड ही नहीं मिला. इस विवाद पर माहिरा ने कहा कि 'अगर वो फेक होता तो मैं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसे शेयर ही नहीं करती'. माहिरा का मानना है कि किसी थर्ड पार्टी की ओर से कुछ गलत जानकारी दी गई है. उन्होंने ये भी साफ किया कि वो किसी कीमत पर भी माफी नहीं मांगेगीं.



ये भी पढ़ें- आखिर क्यों हो रहा है तापसी पन्नू की फिल्म का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottThappad

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,135,791

     
  • कुल केस

    1,577,783

    +59,823
  • ठीक हुए

    348,319

     
  • मृत्यु

    93,673

    +5,218
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर