लाइव टीवी

दादासाहेब फाल्के विवाद पर पहली बार बोलीं माहिरा शर्मा, नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 9:31 AM IST
दादासाहेब फाल्के विवाद पर पहली बार बोलीं माहिरा शर्मा, नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप
माहिरा शर्मा ने फेक सर्टिफिकेट वाले आरोप पर दिया जवाब

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर आरोप लगा था कि उन्होंने दादासाहेब फाल्के 2020 (Dadasaheb Phalke Awards 2020) के दौरान झूठा सर्टिफिकेट दिखाया था. अब माहिरा ने इस आरोप पर सफाई जारी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2020 (Dadasaheb Phalke Awards 2020) का आयोजन हुआ. इस दौरान बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों को सम्मानित किया गया. वहीं इसी अवॉर्ड ईवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो बिग बॉस-13 की एक्स कंटेस्टेंट के लिए मुसीबत बन गया. दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के पर नकली सर्ट‍िफिकेट (Fake Certificate) बनाने का आरोप लगाया है. टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर एक लीगल नोटिस जारी कर इस बात की जानकारी दी थी. वहीं अब इस नोटिस पर खुद माहिरा शर्मा ने सफाई जारी की है.

माहिरा शर्मा ने इस मामले पर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि 'मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं'. उन्होंने पूरा मैटर बताते हुए कहा कि मुझ पर लगे आरोपों से मैं बेहद दुखी हूं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर को खुद 'दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड' टीम से जुड़े हुए पर्पल फॉक्स मीडियो से कॉल आया था. उन्हें बताया गया था कि इस प्रतिष्ठित ईवेंट पर उन्हें 'बिग बॉस-13' की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट का अवॉर्ड मिलने वाला है.





 




View this post on Instagram




 

Okay so the world has been talking about it since last night, here is my reply which is 100 percent true and honest..@premalmehtaofficial


A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on






माहिरा ने आगे बताया कि ईवेंट पर उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया लेकिन ये कहा गया कि बहुत ज्यादा रश होने के चलते उन्हें स्टेज पर नहीं बुलाया जा सका है. माहिरा ने पोस्ट में बताया कि उनकी टीम को ये अवॉर्ड उन्हें प्रेमल मेहता और यश नायक ने हैंडओवर किया था. इस मामले में माहिरा ने दादासाहेब फाल्के टीम से क्लीन चिट भी मांगी है.




बता दें कि दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने रविवार को स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को ये सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है और उन्होंने नकली सर्टिफिकेट बनाकर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर कर दिया है. उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए माहिरा से दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था. टीम ने चेतावनी दी थी कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब 'देसी गर्ल' के घर पड़ी थी IT की रेड तो शाहिद ने खोला था दरवाजा, पहने थे ये चीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 8:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर