नागिन 4: रश्मि देसाई से पहले माहिरा शर्मा को ऑफर हुआ था शलाका का रोल, इस वजह से किया इंकार

माहिरा शर्मा नागिन 3 में मैं जामिनी का रोल प्ले कर चुकी हैं.

माहिरा शर्मा नागिन 3 में मैं जामिनी का रोल प्ले कर चुकी हैं.

शलाका (Shalaka)के रोल के लिए माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के मना करने के बाद शो मेकर्स ने रश्मि देसाई (Rashami Desai)से बात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई- रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों नागिन 4 (Naagin 4) की शूटिंग में काफी बिजी हैं.  नागिन 4 में वो शलाका (Shalaka)का किरदार निभा रही हैं. एकता कपूर के ये सीरियल देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल्स में से एक है. बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई ने इस शो में एंट्री ली. हाल ही में बिग बॉस (bigg boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने बताया कि उन्हें भी इस शो में अहम किरदार के लिए ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने कुछ वजह से इस किरदार के लिए मना कर दिया था. माहिरा नागिन 3 में देखी जा चुकीं हैं.



हाल ही में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें नागिन 4 के मेकर्स से शलाका का रोल करने के लिए पूछा था. लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए उन्हें मना कर दिया था. माहिरा ने इस रोल को मना करने की वजह भी बताई. उन्होंने बताया कि नागिन 3 में मैं जामिनी का रोल प्ले कर चुकी थीं और दोबारा से निगेटिव रोल नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि मैं निगेटिव रोल्स करने से बचना चाह रही हूं.

 
View this post on Instagram
 

Jo tujhe dekhne se milta hai sara masla uski sukoon ka hai 🖤

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

शलाका के रोल के लिए माहिरा के मना करने के बाद शो मेकर्स ने रश्मि देसाई से बात की. रोल के बारे में सुनने के बाद रश्मि ने हां कर दी. वहीं, रश्मि देसाई ने शो के लिए इसलिए हां कि क्योंकि उन्होंने अब तक जो रोल्स किए हैं ये उससे काफी अलग था.



आपको बता दें कि रश्मि के बाद सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो सकती है. शो में रश्मि देसाई एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को रिप्लेस करने के बाद शलाका का रोल कर रही हैं. बताया ये भी जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 में सपेरे के रोल में दिखेंगे. इसके अलावा इस शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आएगी. सिद्धार्थ नागिन 4 में शलाका के प्रेमी का रोल निभाएंगे, जो कि एक सपेरा भी होगा. सिद्धार्थ की मदद से ही शलाका अपनी दुश्मन बृंदा का सामना कर उसे हरा पाएगी.





ये भी पढ़ें- मेड के न आने पर शिल्पा शेट्टी ने पकड़ा झाड़ू और फिर ऐसे की एक्सरसाइज, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज