Taarak Mehta के मेकर्स ने कुश शाह उर्फ ​​गोली के कोरोना पॉजिटिव आने पर दिया यह रिएक्शन

'तारक मेहता' के कुश शाह और तीन अन्य क्रू मेंबर कोरोना से उबर गए हैं (फाइल फोटो)

'तारक मेहता' के कुश शाह और तीन अन्य क्रू मेंबर कोरोना से उबर गए हैं (फाइल फोटो)

हाल में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर कुश शाह (Kush Shah) और तीन क्रू मेंमर की कोरोना (Covid 19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसे लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही थीं. अब शो मेकर्स ने इन खबरों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 8:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाल में खबर आई कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर कुश शाह (Kush Shah) और तीन क्रू मेंमर की कोरोना (Covid 19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कुश शाह ने शो में गोली का रोल निभाया है. शो के मेकर्स ने इसे लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें वे सभी से निगेटिव वाइब्स फैलाने से मना कर रहे हैं.

शो मेकर्स ने स्टेटमेंट में लिखा है, 'तारक मेहता के एक्टर कुश साह और तीन अन्य क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव आने की तमाम खबरों को लेकर, हम कहना चाहते हैं कि उन्होंने हफ्ते भर पहले टेस्ट करवाया था और घर पर क्वारंटीन थे. आज वे सभी स्वस्थ हैं. हम सभी उनकी फिक्र करने के लिए, आपका शुक्रिया अदा करते हैं. इस मुश्किल समय में निगेटिव वाइब्स फैलाने के बजाए, हमें पॉजिटिविटी और खुशियां फैलानी चाहिए और सभी से ऐसा ही करने का आग्रह करें. इस बीच, अपने पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें और इसके एनिमेटेड वर्जन का भी लुत्फ उठाएं.

शो के मेकर्स कलाकारों और क्रू का विशेष ध्यान रख रहे हैं. निर्माता असित कुमार मोदी के साथ शो के कई एक्टर्स की पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दिलीप जोशी और अंबिका जैसे कई आर्टिस्ट ने वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. जबकि कई टीवी शो के मेकर्स ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद, अपनी शूटिंग लोकेशन को दूसरे राज्यों में शिफ्ट कर दिया है, लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बारे में ऐसी कोई खबर नहीं है.

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों से एक जैसा ही चलता आ रहा है. इसलिए, इस शो के कुछ फैन इसमें बदलाव की मांग भी कर रहे हैं. फैंस का तर्क है कि एक जैसा होने की वजह से शो से बोरियत होने लगी है. अब वे शो में कुछ बेहतर बदलाव की जरूरत महसूस कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शो के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि शो में सब कुछ एक जैसा ही चल रहा है, इसलिए अब इसमें कुछ बदलाव की जरूरत है. जैसे पोपटलाल की शादी अब तक हो जानी चाहिए थी. इसके अलावा, अय्यर और तारक मेहता के बच्चों को भी शो में जोड़ा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज