Home /News /entertainment /

IBD 2: मलाइका अरोड़ा हो गईं शर्म से लाल, जब कंटेस्टेंट ने कहा, ‘अब ज्यादा अच्छी दिखती हो क्योंकि...’

IBD 2: मलाइका अरोड़ा हो गईं शर्म से लाल, जब कंटेस्टेंट ने कहा, ‘अब ज्यादा अच्छी दिखती हो क्योंकि...’

मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को जज कर रहे हैं. फोटो साभार- @malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को जज कर रहे हैं. फोटो साभार- @malaikaaroraofficial/Instagram

‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer 2)’ की जज और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ब्यूटी और खूबसूरत लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में शो को ऑडिशन राउंड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने उनसे अपने दिल की बात कह डाली.

अधिक पढ़ें ...

    डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer 2)’ की शुरुआत हो चुकी हैं. दूसरे सीजन में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने के बाद ये लगने लगा गया है कि इस बार भी कंटेस्टेंट्स के बीच में कांटे की टक्कर होने वाली है. शो हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाना है. शो के आने से शो को प्रोमो लगातार दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और गीता कपूर (Geeta Kapur) से कुछ ऐसा कह गया, जिसको सुनने के बाद दोनों शर्म से लाल हो गए.

    ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer 2)’ की जज और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ब्यूटी और खूबसूरत लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में शो को ऑडिशन राउंड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने उनसे अपने दिल की बात कह डाली. कंटेस्टेंट ने कहा कि वह अपने पहले से ज्यादा सुंदर दिखती हैं, इसके पीछे का कारण भी उनसे उन्हें दिया.

    प्रोमो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट मलाइका अरोड़ा को देखकर बहुत एक्साइटेड हो जाता है. कंटेस्टेंट कहता है, ‘आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से. पहले पतली थीं.’ उसकी बातें सुनकर मलाइका भी हैरान रह जाती हैं. इसके बाद वह फोन से वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहता है, ‘यहां पे मैं छइयां, छइयां करने आया हूं गाइज और मुझे यहां छइयां छइयां को देख के ऐसा लग रहा है कि मैं सपनों में हूं.’

    इसके बाद वह गीता मां के पास जाता है और कहता है, ‘मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं… ऐसा लग रहा है कि एक परी के सामने में हूं.’ ये सुन गीता चौक जाती हैं ‘और कहती हैं आज तक परी मुझको किसी ने नहीं कहा’.

    आपको बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के दूसरे सीजन को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं और शो को जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस कर रहे हैं.

    Tags: Malaika arora

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर