लाइव टीवी

बीयर ग्रिल्स संग सुपरस्टार रजनीकांत के शो ‘इंटू द वाइल्ड’ का टीज़र रिलीज, Video

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 8:47 PM IST
बीयर ग्रिल्स संग सुपरस्टार रजनीकांत के शो ‘इंटू द वाइल्ड’ का टीज़र रिलीज, Video
जब से ये घोषणा हुई थी कि इस शो में थलाइवा नज़र आएँगे तब से उनके फैंस इस शो के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) टीवी शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' का फोकस अब इंडिया है.

पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) टीवी शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' का फोकस अब इंडिया है. पहले ही शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनने के बाद यह काफी पॉपुलर रहा. यही वजह कि मेकर्स ने पीएम मोदी के बाद दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत को शो के लिए चुना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 8:47 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. मशहूर शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' (Man vs Wild) के ही थीम पर आधारित शो 'इंटू द वाइल्ड' (Into The World)  में इस बार के बीयर ग्रिल्स साथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) नजर आने वाले हैं शो का टीज़र अब रिलीज़ हो चुका है. इस टीज़र का लोग कई दिनों से इंतज़ार कर रहे थे. जब से ये घोषणा हुई थी कि इस शो में थलाइवा नज़र आएँगे तब से उनके फैंस इस शो के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके बीयर ग्रिल्स (Bear Grylls) टीवी शो 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' का फोकस अब इंडिया है. पहले ही शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनने के बाद यह काफी पॉपुलर रहा. यही वजह कि मेकर्स ने पीएम मोदी के बाद दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत को शो के लिए चुना.

बताया जा रहा है कि बांदीपुर बाघ अभयारण्य (बांदीपुर टाइगर रिजर्व) में रजनीकांत अपनी शूटिंग पूरी कर चुके हैं. ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत का टखना मुड़ गया था. एक वन अधिकारी ने बताया, “रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया तथा हाथ पर कोहनी के नीचे मामूली खरोंचें आई हैं. अभिनेता अब ठीक हैं.” इस बीच अभिनेता मैसूर से रवाना हो गए और मंगलवार देर शाम चेन्नई पहुंच गए.



चेन्नई में पत्रकारों से अभिनेता ने कहा कि उन्हें बांदीपुर (Bandipur Tiger Reseve) में शूटिंग के दौरान कांटों की वजह से खरोंचे आई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वह ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ में नजर आएंगे. इसी के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वहां के लिए निकल गए हैं. वह तीसरी शख्‍सियत होंगे जो जंगल में रोमांचक दृश्यों के बीच नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस ने खोले राज, पति की वजह से नहीं बनीं BIGG BOSS का हिस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 8:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर