मंदिरा बेटी ने सपोर्ट के लिए लोगों का जताया आभार, फैमिली फोटो देख भावुक हुए फैंस

राज कौशल और मंदिरा के दो बच्चे हैं- बेटे का नाम वीर और बेटी का नाम तारा है.(Photo @mandirabedi/Instagram)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इस फोटो को बहुत ही मार्मिक कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं अपने परिवार के प्रति आभारी हूं. आपके ढेर सारे प्यार, समर्थन और दया के लिए आभार और प्रेम, धन्यवाद'. राज कौशल और मंदिरा के दो बच्चे हैं- बेटे का नाम वीर और बेटी का नाम तारा है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी सीरियल 'स्वाभिमान' में 'शांति' का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बना चुकीं मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनके पति और फिल्म प्रोड्यूसर राज कौशल (Raj Kaushal) का बीते 30 जून को निधन हो गया था. उनके पति अब इस दुनिया में उनका साथ देने के लिए नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा मंदिरा बेदी के साथ रहेंगी और उन्हें अपने बच्चों के साथ जीवन जीने की प्रेरणा देती रहेंगी. उन्होंने अपने बच्चों के साथ की एक फैमिली फोटो शेयर की है. इसमें वे अपने बच्चों के साथ खुश दिखाई दे रही हैं.

    मंदिरा बेदी ने इस फोटो को बहुत ही मार्मिक कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं अपने परिवार के प्रति आभारी हूं. आपके ढेर सारे प्यार, समर्थन और दया के लिए आभार और प्रेम, धन्यवाद'. राज कौशल और मंदिरा के दो बच्चे हैं- बेटे का नाम वीर और बेटी का नाम तारा है.

    मंदिरा बेदी विपरीत परिस्थितियों में साहस दिखाने के लिए जानी जाती हैं. अपने पति के असामयिक निधन के दिन भी उन्होंने प्रशंसनीय साहस का परिचय दिया. वे अपने पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं और उन्होंने खुद ही अंतिम संस्कार की सभी रस्मों को निभाया था. इसके कारण उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल करने की भी कोशिश की.

    मंदिरा बेदी की पोस्ट.


    मंदिरा के इस फोटो को उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस फोटो को शेयर किए हुए केवल 4 घंटे ही हुए हैं, लेकिन अब तक इस फोटो को 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. कुछ फैंस कमेंट करके मंदिरा का हौसला बढ़ा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि, 'ऐसे ही हिम्मत से खड़ी रहो आप.' इसके अलावा लोगों ने जमकर दिल की इमोजी शेयर की है. आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.