Coronavirus: एक महीने की एडवांस सेलेरी देकर इस टीवी स्टार ने स्टाफ को दी छुट्टी, हर तरफ हो रही तारीफ

मनीष पॉल (Manish Paul) ने कोरोना के चलते अपने पूरे स्टाफ को छु्ट्टी दे दी है.

मनीष पॉल (Manish Paul) को जैसे ही पता चला कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है तो मनीष पॉल ने अपने स्टाफ को थोक में मास्क भी दे दिए.

  • Share this:
    मुंबई : भारत में बढ़ते कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लॉकडाउन की स्थिति बन गई है. जिसके चलते तमाम लोगों ने खुद को अपने-अपने घरों में कैद कर लिया है और लोगों से मिलने से बच रहे हैं. लेकिन, इस बीच टीवी कार्यक्रमों के जाने-माने होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने ऐसा काम किया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनके इस काम ने हर किसी का दिल जीत लिया है. दरअसल, कोरोना के माहौल में मनीष ने अपने स्टाफ की परेशानी को देखते हुए उन्हें 10 दिन की छुट्टी पर भेज दिया है.

    लेकिन, इन सबके बीच सबसे खास बात यह है कि मनीष पॉल ने अपने स्टाफ को सिर्फ छुट्टी ही नहीं दी है, बल्कि उन्हें अगले महीने की एडवांस सेलेरी भी दे दी है, ताकि उन्हें आने वाले समय में किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े और काम ना करने की स्थिति में भी उन्हें आर्थिक समस्या ना हो. मनीष का कहना है कि उन्हें उनके स्टाफ और उनके परिवार की चिंता थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया.




    रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष को जैसे ही पता चला कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है तो मनीष पॉल ने ना सिर्फ अपने स्टाफ को थोक में मास्क दिए. बल्कि इसके साथ ही सैनिटाइजर, किराने का सामान और हैंड वॉश जैसी जरूरी चीजें भी दीं. इसके अलावा स्टाफ को किसी तरह की आर्थिक परेशानियों का सामना ना करना पड़े, इसके लिए उन्होंने सभी को एक महीने की एडवांस सेलेरी भी दे दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.