टूट रही है मान‍िनी डे और म‍िह‍िर म‍िश्रा की 16 साल की शादी, एक्‍ट्रेस ने किया खुलासा- 6 महीने से हैं अलग

टूट रही है मान‍िनी डे और म‍िह‍िर म‍िश्रा की 16 साल की शादी, एक्‍ट्रेस ने किया खुलासा- 6 महीने से हैं अलग
मान‍िनी डे और म‍िह‍िर म‍िश्रा (photo- @mihirmisra/instagram)

16 साल लंबी शादी के बाद एक्‍ट्रेस मानिनी डे (Maninee De) और एक्‍टर मिह‍िर मिश्रा (Mihir Mishra) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. एक्‍ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह प‍िछले 6 महीनों (Maninee De and Mihir Mishra separated) से अपने पति से अलग रह रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. साल 2020 वाकई कई सारी बुरी खबरें लेकर आया है. पूरी दुनिया जहां कोरोना जैसा पेनडेमिक झेल रही है, वहीं स‍िनेमा जगत से भी कई द‍िल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक और खबर सामने आई है कि 16 साल लंबी शादी के बाद एक्‍ट्रेस मानिनी डे (Maninee De) और एक्‍टर मिह‍िर मिश्रा (Mihir Mishra) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. एक्‍ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह प‍िछले 6 महीनों (Maninee De and Mihir Mishra separated) से अपने पति से अलग रह रही हैं.

मान‍िनी और म‍िहिर ने साल 2004 में शादी की थी, लेकिन अब ये दोनों पिछले 6 महीने से अलग रह रहे हैं. मानिनी अपनी 21 साल की बेटी के साथ मुंबई में रह रही हैं, जबकि मिहिर अपने माता-पिता के साथ पुणे श‍िफ्ट हो चुके हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में मानिनी ने इस बात का खुलासा किया कि वह अपने पति से प‍िछले 6 महीनों से अलग रह रही हैं. मान‍िनी ने कहा कि क‍िसी दूसरे र‍िश्‍ते की तरह ही शादी के भी अपने हाई और लो होते हैं.

 
हालांकि मानिनी ने 16 साल लंबी इस शादी के टूटने के पीछे आखिर क्‍या वजह से इस बात का खुलासा नहीं किया है. मान‍िनी ने कहा क‍ि ये उनकी पर्सनल वजह है और वह इस बात को खोलना नहीं चाहतीं. मान‍िनी ने कहा कि उन्‍होंने इस र‍िश्‍ते में अपना बेस्‍ट देने की कोशिश की लेकिन इसका फल उनके हाथ में नहीं था. 





बता दें कि मान‍िनी सीरियल 'लाल इश्‍क' में नजर आती हैं. इसके अलावा वह सीरियल 'जस्‍सी जैसी कोई नहीं' में अहम किरदार भी निभा चुकी हैं. मान‍िनी फिल्‍म 'कृष' में प्रियंका चोपड़ा की सहेली के किरदार में भी द‍िख चुकी हैं. वहीं म‍िहिर की बात करें तो वह 'संजीवनी', 'अदालत', 'जाने क्‍या होगा रामा रे', 'कभी हां कभी ना', 'इश्‍क में मरजावां', 'कृष्‍णदासी' जैसे कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading