• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्‍महत्‍या, लॉकडाउन में बढ़े कर्ज से हुए ड‍िप्रेशन के शिकार

एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्‍महत्‍या, लॉकडाउन में बढ़े कर्ज से हुए ड‍िप्रेशन के शिकार

मनमीत ग्रेवाल.

मनमीत ग्रेवाल.

Manmeet Grewal Suicide: मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) सब टीवी के शो आदत से मजबूर (Adat Se Majboor) में नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने अपने ही घर में फांसी लगा ली.

  • Share this:
    मुंबई. सब टीवी के शो 'आदत से मजबूर' (Adat Se Majboor) में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने शुक्रवार को आत्‍महत्‍या कर ली है. 32 साल के मनमीत ने शुक्रवार रात फांसी लगा ली. वह अपनी पत्‍नी के साथ मुंबई के पास नवी मुंबई के खारघर में रहते थे. सामने आ रही जानकारी के अनुसार मनमीत देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से काफी परेशान थे. लॉकडाउन की वजह से उनकी कमाई बिल्कुल रुक गई थी और इसी चिंता के चलते वह डिप्रेशन में चले गए थे.

    सामने आ रही र‍िपोर्ट के अनुसार मनमीत पहले से ही काफी आर्थिक परेशानियां झेल रहे थे. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान उनकी ये समस्‍या और भी ज्‍यादा बढ़ गई. इस दौरान मनमीत को मिलने वाले छोटे-मोटे काम और प्रोजेक्‍ट्स ठप हो गए. ऐसे में मनमीत के हालात इतने खराब हो गए थे कि उनके ल‍िए घर का किराया देना भी काफी मुश्किल हो गया था.

    एबीपी न्‍यूज ने मनमीत के एक करीबी दोस्‍त मनजीत सिंह राजपूत के हवाले से बताया है कि मनमीत के लिए ये लॉकडाउन काफी परेशानियां लेकर आया था. मनजीत ने बताया, 'मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल काम के लिए लाखों रुपये उधार के तौर पर भी ले रखे थे. लॉकडाउन के चलते काम बंद हो जाने से उन्हें न तो किसी तरह की कोई कमाई हो रही थी और न ही वे लोगों से उधार लिये गये पैसे चुका पा रहे थे. इसी से परेशान होकर उन्होंने यह अफसोसजनक कदम उठाया."










    View this post on Instagram






    A post shared by @Manmeet Grewal(Stylish Singh) (@manmeetgrewal69_official) on






    मनमीत के दोस्‍त ने बताया कि कैसे, कोरोना की वजह से लोगों ने मनमीत के शरीर को भी हाथ लगाने में मदद नहीं की. उन्‍होंने एबीपी न्‍यूज को द‍िए इंटरव्‍यू में बताया, "पत्‍नी ने जब पति की लाश को लटके हुए देखा तो उन्‍होंने लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लोग पास आने में भी कतरा रहे थे. कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की. तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गार्ड ने मनमीत के गर्दन‌ से बंधा दुपट्टा काटा और तब जाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.'

    ये भी पढ़ें :- दीपिका के घर लंच पर पहुंचे थे आमिर, बोलीं- मैं भूखी थी, उन्होंने पूछा भी नहीं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज