Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

Bigg Boss 11: 'इन्हें' विनर बनते देखना चाहते हैं सीजन 10 जीतने वाले मनवीर गुज्जर

आईएएनएस
Updated: January 14, 2018, 12:55 PM IST
Bigg Boss 11: 'इन्हें' विनर बनते देखना चाहते हैं सीजन 10 जीतने वाले मनवीर गुज्जर
बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुज्जर.
आईएएनएस
Updated: January 14, 2018, 12:55 PM IST
टीवी शो 'बिग बॉस' के सीजन-10 के विजेता मनवीर सिंह गुर्जर का कहना है कि वह इस रियेलिटी शो के 11वें सीजन में विकास गुप्ता को विजेता के रूप में देखना चाहते हैं. फिल्म 'आज की अयोध्या' से बॉलीवुड में आगाज कर रहे मनवीर ने फिल्म के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत में इसका जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह, "बिग बॉस में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट को सलाम करना चाहते हैं."

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह एक आम आदमी और मशहूर हस्तियों के बीच मुकाबला है. बिग बॉस में जो भी गया वह बड़ी हस्ती है. यह सीमा रेखा उन लोगों ने खींची है, जो बाहर बैठे हैं. बंदगी (कालरा) और अर्शी (खान) अपने आप में हस्ती हैं, लेकिन यह अब उन पर निर्भर है कि भविष्य में वह खुद को कैसे आगे बढ़ाती हैं."

मनवीर ने कहा, "जहां तक 'बिग बॉस' के आखिरी चार कंटेस्टेंट की बात है, मुझे विकास (गुप्ता) बेहद पॉजिटिव लगते हैं. मैं विकास गुप्ता की जीत के पक्ष में हूं. मैं उन्हें 'बिग बॉस' जीतते देखना चाहता हूं. मेरा मानना है कि लोगों को उन कंटेस्टेंट को समर्थन देना चाहिए, जिन्हें वे पसंद करते हैं." बता दें आकाश डडलानी के बाहर होने के बाद 'बिग बॉस' के घर में चार कंटेस्टेंट पुनीत शर्मा, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता बचे हैं.

देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!-



यह भी पढ़ें:

BREAKING NEWS: इस बार ये खिलाड़ी बनेगा 'बिग बॉस 11' का विजेता!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर