‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिखेगा मास एलिमिनेशन, शो से निकलेंगे एक साथ 5 कंटेस्टेंट्स!

फैंस पहली बार शो में ऐसा होते हुए देखेंगे. (rahulvaidyarkv/Instagram)

फैंस पहली बार शो में ऐसा होते हुए देखेंगे. (rahulvaidyarkv/Instagram)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) अपने इंटरेस्टिंग स्टेप में पहुंचने वाला है. इस बार एक नहीं बल्कि 5 कंटेस्टेंस शो से निकाले जा सकते हैं. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट, शो में बने रहते हैं और कौन निकाले जाते हैं?

  • Share this:

मुंबई. टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) अपने इंटरेस्टिंग स्टेप में पहुंचने वाला है. शो में कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन के बारे में बड़ी खबर सामने आई है. स्टंट में इंटरेस्ट रखने वाले और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के फैंस इस शो को पहले सीजन से लाइक करते हैं. फैंस पहली बार शो में ऐसा होते हुए देखेंगे.

रोहित शेट्टी के होस्ट वाले इस शो में टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार, खतरों से खेलने की अपनी क्षमता दिखाते हैं. इस शो की शूटिंग इस समय केपटाउन में चल रही है. शो में शामिल एंटरटेनमेंट से जुड़े कलाकार सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के फॉर्मेट की बात करें तो हर हफ्ते एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट किया जाता है. इस सीजन में पहली बार मास एलिमिनेशन होने वाला है. इसे मास एलिमिनेशन इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि इस बार एक नहीं बल्कि 5 कंटेस्टेंस शो से निकाले जा सकते हैं. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट शो में बने रहते हैं और कौन निकाले जाते हैं?

सीजन 11 में विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य. वरुण सूद, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, महक चहल, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन नजर आएंगे. ये कंटेस्टेंट्स अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैपटाउन से शो की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज