KBC: अमिताभ बच्चन की वजह से वापस आई भुवन बाम के पिता की याददाश्त

यूट्यूब (You Tube ) स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केबीसी (KBC) के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है. भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि केबीसी की वजह से उनके पिता की खोई हुई याददाश्त वापस लौट गई है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:48 PM IST
KBC: अमिताभ बच्चन की वजह से वापस आई भुवन बाम के पिता की याददाश्त
KBC: अमिताभ बच्चन की वजह से वापस आई भुवम बाम के पिता की याददाश्त
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:48 PM IST
कौन बनेगा करोड़पति (KBC) शो से जुड़ी कई दिलों को छू लेने वाली स्टोरी आप ने सुना होगा लेकिन किसी की याददाश्त लौट आई, ऐसी कहानी नहीं सुनी होगी. जी हां, यूट्यूब (You Tube) स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केबीसी (KBC) के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है. भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि केबीसी की वजह से उनके पिता की खोई हुई याददाश्त वापस लौट गई है. बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन चल रहा है. इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं.

यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने ट्वीट कर लिखा, 'अमिताभ बच्चन और केबीसी के मेकर्स को मेरा तहे दिल से शुक्रिया. शो में पूछे जाने वाले सवालों की वजह से मेरे पिता को उनके अतीत की बातें याद आई हैं, जो उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद वे भूल गए थे. शो को लेकर उनकी दिलचस्पी ताजा हवा के झोंके की तरह है और हमें आशा देती है.'


Loading...

इसके अलावा भुवन ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके पिता केबीसी देख रहे हैं. भुवन के ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उनके पिता की खुशी और स्वास्थ्य के लिए दुआ में ट्वीट किए.



बता दें कि हाल ही में भुवन बाम के पिता के ब्रेन की सर्जरी हुई थी. इस वजह से उनकी याददाश्त खो गई. भुवन बाम यूट्यूब आर्टिस्ट हैं. उनका खुद का यूट्यूब चैनल है. वह बीबी की वाइन्स नाम से वीडियो बनाकर यूट्यूब पर फैमस हुए. भुवन यंग लोगों के बीच बेहद फेमस हैं. वे भारत के पहले यूट्यूब आर्टिस्ट हैं, जिनके 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. यूट्यूब पर वीडियो बनाने के अलावा भुवन ने प्लस माइनस नाम की फिल्म में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता संग काम भी किया है. इसके अलावा भुवन बाम का गाना 'संग हूं तेरे, तेरी मेरी कहानी, सफर और रहगुजर' फैंस के बीच फेमस हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...