KBC 12 में अमिताभ बच्चन से अपनी तारीफें सुनकर फूले नहीं समा रहे मिका सिंह, शेयर किया वीडियो

मिका सिंह और अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @mikasingh/Instagram)

मिका सिंह और अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @mikasingh/Instagram)

केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक सवाल के दौरान सिंगर मिका सिंह की तारीफ की थी. वहीं बिग बी के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर मिका सिंह (Mika Singh) बहुत गद-गद हो गए और वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 6:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर टीवी शो केबीसी 12 (KBC 12) को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. वहीं शो के दौरान सवाल पूछने के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स से दिलचस्प बातें भी करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं बीते कल के एपिसोड में एक सवाल के दौरान इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर मिका सिंह का जिक्र हुआ इस पर अमिताभ बच्चन ने मिका सिंह की तारीफें कल डालीं. महानायक से अपनी इतनी तारीफें सुनकर मिका सिंह फूले नहीं समाए और केबीसी का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर दी. उन्होंने इसके साथ ही ये भी कह डाला कि उन्हें किसी अवॉर्ड की जरूरत महसूस नहीं होती.

दरअसल, केबीसी पर एक कंटेस्टेंट के सामने सवाल आया कि- 'इस गायक को पहचानिए जिन्होंने अपने ही गाने के इस रीक्रिएटेड वर्जन को गाया है?' इस सवाल के साथ कंटेस्टेंट को एक गाना सुनाया गया. इस गाने को सुनते ही कंटेस्टेंट ने तुरंत जवाब दे दिया- मिका सिंह. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने मिका सिंह की बात करते हुए कहा- 'इनकी आवाज, जब से ये आए हैं तब से हमें अत्भुत लगती है. एकदम अलग लगती है न आवाज इनकी आम गायकों से. लेकिन कितनी सुंदर आवाज है इनकी और कितना सुंदर गाते हैं'. यहां देखें मिका सिंह द्वारा शेयर किया गया वीडियो-
View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)



इस वीडियो को शेयर करते हुए मिका सिंह ने लिखा- 'यही कारण है कि मुझे ऑस्कर, ग्रैमी और फिल्मफेयर अवॉर्ड के सपने देखने की जरूरत नहीं है. मुझे सारे अवॉर्ड्स मिल जाते हैं, जब हमारे सबसे पसंदीदा अभिनेता, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, भारत के सबसे मशहूर शो में मेरी तारीफ करते हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज