मिलिंद सोमन ने इम्यून सिस्टम को स्ट्रांग बनाने के लिए अपनाया नया पैंतरा, बोले-'संडे होगा NO PHONE DAY'

मिलिंद सोमन ने क्वारंटाइन सेल्फी शेयर की है. 
(फोटो साभार : milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन ने क्वारंटाइन सेल्फी शेयर की है. (फोटो साभार : milindrunning/Instagram)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें डंबल के बजाय तरबूज के साथ एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ दिन पहले ही एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) कोरोना से जंग जीतकर लौटे हैं. वो सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में अपडेट देते रहे थे. वो दोस्तों और फैंस को अपना खयाल रखने की सलाह भी देते रहते हैं और अपनी जिंदगी के तमाम पल फैंस के साथ शेयर करते हैं. अब एक्टर ने फैंस से एक दिन के लिए मोबाइल फोन से दूर रहने के लिए कहा है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें डंबल के बजाय तरबूज के साथ एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'संडे को अब बिना फोन के तनाव मुक्त रहना है. तनाव इम्यून सिस्टम को कमजोर बनाता है, इसलिए उन चीजों से दूर रहने की कोशिश करें जो आपको अनावश्यक रूप से तनाव में डालती है. स्ट्रेस मैनेजमेंट, थोड़ा व्यायाम और सादा भोजन आपको स्वस्थ रखने के लिए एक लंबा रास्ता तय करता है और आपके इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है.'




बता दें कि कुछ दिनों पहले मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी शेयर की थी. मिलिंद सोमन उन सेलेब्स में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं. उनकी गिनती बेहद फिट एक्टर्स में होती है. लेकिन बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच खुद को सुरक्षित रखना, उनके लिए भी मुश्किल हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज