मोहित मलिक-अदिति मलिक ने बताया क्या रखा बेटे का नाम, जानें क्यों है खास

29 अप्रैल 2021 को
मोहित और अदिति पेरेंट्स बने हैं.

29 अप्रैल 2021 को मोहित और अदिति पेरेंट्स बने हैं.

मोहित मलिक (Mohit Malik) और अदिति मलिक (Addite Malik) ने खास अंदाज में बेटे का नाम पब्लिक (Newborn Son's Name) कर दिया है.

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और एक्ट्रेस अदिति मलिक (Addite Malik) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. 29 अप्रैल 2021 को उनके घर पर खुशियों ने कदम रखा और एक नन्हा राजकुमार की कलिकारी उनके घर में गूंज उठीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये खुशखबरी उन्होंने शेयर की थी. कुछ दिन पहले अदिति मलिक ने अपने बेबी बॉय की एक झलक फैंस के साथ साझा की थी. अब फैंस के साथ उन्होंने खास अंदाज में बेटे का नाम पब्लिक (Mohit-Addite Reveal their Newborn Son's Name) कर दिया है.

मोहित मलिक (Mohit Malik) और अदिति मलिक (Addite Malik) दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर कर बेटे के नाम को फैंस के साथ साझा किए हैं. दोनों ने अपने बेटे को बड़ा प्यारा सा नाम 'इकबीर मलिक (Ekbir Malik)' दिया है. अदिति ने जहां वीडियो शेयर किया है, वहीं, मोहित ने पत्नी और बेटे के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने नाम के मतलब को भी बताया है.

Mohit Malik, Addite Malik

मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे सबसे बहादुर तुम उस वक्त हमारी जिंदगी में आए हो जब ये पूरी दुनिया सबसे बुरा वक्त देख रही है... हमें ताकत, प्यार और पाजिटिविटी देते हुए तुम हमारे फ्यूचर की तरफ देखने का एक मौके दे रहे हो... हम तुमसे बेहद प्यार करते हैं इकबीर मलिक.'



वहीं, अदिति ने यह भी बताया है कि उनके बेटे के नाम के कई सारे मतलब हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, 'आखिर क्या नाम है? तुम बहादुर हो, तुम पॉजिटिव हो, तुम ताकतवर हो और तुम्हारी ताकत भी हो हम सभी की दुआ कामियाब हुई हमारा इकबीर'. हम तुमसे बेहद प्यार करते हैं.



सोशल मीडिया पर लोगों को ये नाम काफी पसंद आ रहा है. लोग अपनी प्रतिक्रियाओं में शुभकामानाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि मोहित मलिक और अदिति मलिक की मुलाकात एक टीवी शो के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों ने एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज