Home /News /entertainment /

Good News: टीवी एक्‍टर मोह‍ित मल‍िक और अद‍िति बने मम्‍मी-पापा, घर आया नन्‍हा मेहमान

Good News: टीवी एक्‍टर मोह‍ित मल‍िक और अद‍िति बने मम्‍मी-पापा, घर आया नन्‍हा मेहमान

मोह‍ित अद‍ित‍ि पहली बार मम्‍मी-पापा बने हैं. (photo- @mohitmalik1113/Instagram)

मोह‍ित अद‍ित‍ि पहली बार मम्‍मी-पापा बने हैं. (photo- @mohitmalik1113/Instagram)

टीवी सीरियल 'कुल्‍फी कुमार बाजेवाला' (Kulfi Kumar Bajewala) के लीड एक्‍टर मोहित मलिक (Mohit Malik) के घर खुशियों ने दस्‍तक दी है. मोहित और अदिति (Addite Malik) के घर शादी के 10 साल बाद बेटे का जन्‍म हुआ है.

    कोरोना वायरस की इस सेकंड वेव के दौरान हमें कई तरह की नकारात्‍मक खबरें सुनने को म‍िल रही हैं. लेकिन इस बीच टीवी सीरियल 'कुल्‍फी कुमार बाजेवाला' (Kulfi Kumar Bajewala) के लीड एक्‍टर मोहित मलिक (Mohit Malik) के घर खुशियों ने दस्‍तक दी है. मोहित और अदिति (Addite Malik) के घर बेटे का जन्‍म हुआ है. मोहित और अद‍िति ने एक तस्‍वीर साझा कर अपने घर आई इस खुशी का इजहार दुनिया के सामने क‍िया है. यह दोनों एक्‍टर पहली बार मम्‍मी-पापा बने हैं.

    मोहित ने अदिति का हाथ थामे एक तस्‍वीर साझा की है, ज‍िसके बैकड्रॉप में उनका नन्‍हा बेटा नजर आ रहा है. वहीं अदिति ने भी एक तस्‍वीर साझा की है. दोनों ने अपनी तस्‍वीरी के साथ कैप्‍शन ल‍िखा है, 'डीयर यूनिवर्स, इस आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. शुक्रिया इस आधी रात में आने वाले तूफान के ल‍िए और इसके साथ आने वाली हर चीज के ल‍िए, क्‍योंकि हम अपनी इस दुनिया में अपने इस बेबी बॉय का स्‍वागत कर द‍िल से खुश हैं. ये आ गया है और ये सच में एक जादू जैसा है. हम 2 से 3 हो गए हैं.'

    Mohit Malik
    (photo- @mohitmalik1113/Instagram)


    बता दें कि अद‍िति और मोहित की पहली मुलाकात सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के दौरान हुई थी. इसी शो के सेट से दोनों की दोस्‍ती बढ़ी और फिर प्‍यार हो गया. चार साल डेट करने के बाद दोनों ने 1 द‍िसंबन 2010 में शादी की थी. अब शादी के 10 साल बाद ये दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं.

    Tags: Mohit Malik, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर