Home /News /entertainment /

मोहित रैना ने पत्नी से पहली मुलाकात का किया खुलासा, बोले- दूसरी लहर के बाद अदिति के पैरेंट्स से मांगा था हाथ

मोहित रैना ने पत्नी से पहली मुलाकात का किया खुलासा, बोले- दूसरी लहर के बाद अदिति के पैरेंट्स से मांगा था हाथ

मोहिता रैना अपनी पत्नी अदिती के साथ.  (फोटो साभारः Instagram @merainna)

मोहिता रैना अपनी पत्नी अदिती के साथ. (फोटो साभारः Instagram @merainna)

मोहित रैना ने अदिति (Mohit Raina Aditi Wedding) से शादी कर सबको हैरान कर दिया. उन्होंने 1 जनवरी को शादी की तस्वीरें शेयर की थी. मोहित ने अब अपनी शादी, अदिति से पहली मुलाकात और अदिति (Who is Mohit Raina Wife Aditi) के बारे में बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि अदिति और उनकी शादी राजस्थान में हुई थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

‘देवो के देव महादेव’ फेम मोहित रैना (Mohit Raina Wedding) ने साल के पहले दिन सोशल मीडिया पर अपनी शादी होने की जानकारी शेयर की है. मोहित के इस ऐलान से हर कोई हैरान था. उन्होंने अदिति नाम की महिला से शादी की और शादी की दो तस्वीरें भी शेयर की थी. उन्होंने अदिति के बारे में कुछ नहीं बताया था. हालांकि उनकी शादी पर उनके फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने उन्हें बधाई दी. मोहित ने अब, एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी अदिति के बारे में बताया है.

मोहित रैना (Mohit Raina Wife Aditi)  ने अपनी शादी, अपनी पत्नी अदिति और वे पहली बार कैसे मिले, इन सबके बारे में बताया है. मोहित ने कहा कि शादी करने का फैसला प्लानिंग में नहीं था बल्कि यह आखिरी समय में लिया गया फैसला था. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, मोहित ने कहा, “यह शादी प्लानिंग करके नहीं कि बल्कि एकदम से ही हम दोनों ने तय किया और शादी कर ली. बस यही हुआ और सब कुछ यथावत हो गया. शादी राजस्थान में हुई थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए.”

‘लोगों के रिएक्शन ने इमोशनल कर दिया’

मोहित रैना (Mohit Raina Fans) ने आगे कहा शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर करने के बाद उन्हें उस तरह के रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए दिल को छू लेने वाला, सुंदर और इमोशनल था. इससे मुझे एहसास हुआ कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं.” वेडिंग सेलिब्रेशन को आम आदमी की तरह रखने पर रैना ने कहा कि वह हमेशा एक प्राइवेट पर्सन रहे हैं.

कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, ‘फनकार’ में देखने को मिलेगी कॉमेडियन की अनदेखी जर्नी

कुछ साल पहले हुई थी पहली मुलाकात

मोहित रैना (Mohit Raina Dreamy Wedding) ने कहा कि शादी के बंधन में बंधने के उन खास पलों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता उन्होंने खुद अपनी शादी को ‘ड्रीमी वेडिंग’ बताया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह पहली बार अदिति से मिले. उन्होंने कहा, “हम पहली बार कुछ साल पहले मिले थे. हमने अपनी दोस्ती के कुछ सालों के बाद पारस्परिक रूप से आगे बढ़ने का फैसला किया”

अदिति के पैरेंट्स से मांगा हाथ

मोहित रैना ने आगे कहा,”मैं कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान अदिति के परिवार से उनका हाथ मांगने के लिए मिला. फिर, परिवार एक साथ आए और आगे बढ़ने का फैसला किया.”

Tags: TV Actor, Wedding

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर