होम /न्यूज /मनोरंजन /Mona Singh B'day Spl: 'जस्सी' बनकर चमकी थीं मोना सिंह, लेकिन विवादों से रहा है पुराना नाता

Mona Singh B'day Spl: 'जस्सी' बनकर चमकी थीं मोना सिंह, लेकिन विवादों से रहा है पुराना नाता

जस्सी के किरदार से मोना सिंह को पॉपुलैरिटी मिली थी. (फाइल फोटो)

जस्सी के किरदार से मोना सिंह को पॉपुलैरिटी मिली थी. (फाइल फोटो)

Happy Birthday Mona Singh: मोना सिंह (Mona Singh) ने अपने करियर की शुरुआत 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थी. यह सीरियल टीव ...अधिक पढ़ें

    टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. मोना सिंह वैसे तो कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली मोना सिंह के पिता एक आर्मी ऑफिसर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जस्सी जैसी कोई नहीं से की थी. यह सीरियल टीवी के सबसे पॉपुलर टीवी शो में से एक रह चुका है. ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से मोना सिंह रातों रात स्टार बन गई थीं. सीरियल के अलावा मोना सिंह ने झलक दिखला जा भी किया और इस शो की विजेता बनी.

    मोना सिंह (Mona Singh) आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में भी करीना कपूर की बड़ी बहन के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद मोना सिंह बॉलीवुड फिल्म ‘ऊटपटांग’, ‘जेड प्लस’ और ‘अमावस’ में भी नजर आईं. मोना सिंह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रही हैं. मोना सिंह एक अश्लील एमएमएस लीक होने के बाद विवादों में घर गई थीं. दरअसल, इस क्लिप में एक महिला आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं.

    हालांकि, मोना सिंह ने कहा था कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ किया गया है. उन्होंने बाद में मुंबई पुलिस में केस भी दर्ज कराया था. मोना सिंह ने दिसंबर 2019 में शादी कर ली थी. उन्होंने लंबे टाइम तक रिेलेशनशिप में रहने के बाद ब्वॉयफ्रेंड श्याम से शादी रचाई थी. मोना की पहचान आज भी जस्सी के रूप में है लेकिन इसके अलावा भी वो कई शानदार शोज में नजर आ चुकी हैं. आप भी डालें नजर

    मोना सिंह आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. (फाइल फोटो)

    मिशन ओवर मार्स (2019)
    मोना सिंह ‘मिशन ओवर मार्स’ वेब सीरिज में नजर आईं. मोना इसमें मौशमी घोष के किरदार में नजर आईं थीं जो एक तुनक मिजाज महिला वैज्ञानिक रहती है और ऑर्बिटर को मार्स पर भेजने के लिए दिन रात मेहनत करती है.

    कहने को हमसफर है (2018)
    मोना सिंह, रोनित रॉय और गुरदीप कोहली इस शो में अपीयर हुए थे. इसका प्रसारण अल्ट बालाजी पर किया गया था. इसका तीन सीजन रिलीज किया जा चुका है और चौथे सीजन पर भी काम चल रहा है. इसमें मोना सिंह एक शादीशुदा शख्स से प्यार करने लगती हैं.

    कवच (2016)
    इस सुपरनैचुरल ड्रामा में उन्होंने परिधि बुंदेला का किरदार निभाया था जो अपने पति से बेहद प्यार करती थी. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसका पाला पति के एक्स के भूत से पड़ जाता है.

    प्यार को हो जाने दो (2015-2016)
    मोना सिंह प्यार को हो जाने दो में मोना सिंह ने प्रीत का किरदार निभाया था. यह एक कॉम्पलेक्स ड्रामा था जिसमें मोना की पाकिस्तानी जासूस से शादी हो जाती है. कम टीआरपी की वजह से इसे बंद कर दिया गया था.

    क्या हुआ तेरा वादा (2012-2013)
    मोना सिंह इस सीरियल में होममेकर की भूमिका में थी जो अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है. सीरियल में मोना के पति की गलती से गर्लफ्रेंड के हाथों मौत हो जाती है. बाद में सीरियल ने लीप भी लिया था.

    Tags: Mona Singh

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें