अपना शहर चुनें

States

मोना सिंह ने शेयर की पति के साथ हॉलीडे फोटोज, दोस्त गौरव गेरा ने किया फनी कमेंट

(फोटो साभारः Instagram @monajsingh)
(फोटो साभारः Instagram @monajsingh)

मोना सिंह (Mona Singh) वीकेंड पर अपने पति और दोस्त गौरव गेरा के साथ ट्रिप पर गयी थीं. मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 7:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) वीकेंड पर अपने पति और दोस्त गौरव गेरा के साथ ट्रिप पर गयी थीं. मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो शेयर करते ही उनके दोस्त गौरव ने सोशल मीडिया पर मोना की टांग खींचनी शुरू कर दी. मोना और गौरव बेस्ट फ्रेंड्स हैं दोनों की मुलाकात सोनी के शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में हुई थी. इस शो में भी दोनों ने दोस्तों की भूमिका ही निभाई थी और असल जिंदगी में भी दोनों करीबी दोस्त हैं.

मोना ने अपनी ट्रिप फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि एक वीकेंड ऐसा जो परिवार और प्यार से भरा हुआ था. इस ट्रिप पर बहुत मजा आया. मोना का फोटो शेयर करना था कि गौरव ने कमेंट करते कि जी करता है कि फोटोग्राफर के हाथ चूम लूं. गौरव के कमेंट पर मोना ने भी लाफ्टर इमोजी भेज दीं.





बता दें कि कुछ दिन पहले ही 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की पूरी टीम कपिल के शो पर आई थी. इस दौरान पुराने किस्से दर्शकों ने सुने और इस दौरान जमकर मस्ती भी हुई. हमेशा की तरह कपिल शर्मा ने मोना सिंह के साथ फुल फ्लर्ट किया. शो का हिस्सा रहे एक्टर समीर सोनी, कपिल से कहते हैं कि मेरी मम्मी आपकी बहुत बड़ी फैन हैं, एक बार उन्हें हैलो बोल दीजिए. कपिल उनकी माता जी को प्रणाम करते हैं और धन्यवाद देते हैं. इसके बाद गौरव गेरा भी यही बात कहते हैं.
वहीं जब मोना कहती हैं कि कपिल मेरे पति आपके बहुत बड़े फैन हैं उन्हें भी हेलो कह दीजिए. इस पर कपिल कहते हैं कि मोना के पति को मैं यही कहना चाहता हूं कि मैं आपकी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं. कपिल के प्यार का इजहार देख मोना अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पातीं. उनके साथ-साथ सारे मेहमान भी खूब ठहाके लगाकर हंसते हैं. पिछले दिनों मोना सिंह की वेब सीरीज ब्लैक विडो ज़ी5 पर रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज