MOTU PATLU : जब गुड्डू की जगह असली शेर से भिड़ गया मोटू, पतलू की हुई हवा टाइट

अगर आप टेलीविजन पर हीरा ठाकुर और ज़हर वाली खीर देख-देख कर बोर हो चुके हैं तो हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा शो जिसने न सिर्फ बच्चों के बीच बल्कि बड़ों बड़ों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है.

Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 7:40 PM IST
MOTU PATLU : जब गुड्डू की जगह असली शेर से भिड़ गया मोटू, पतलू की हुई हवा टाइट
मोटू पतलू
Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 7:40 PM IST
अगर आप टेलीविजन पर हीरा ठाकुर और ज़हर वाली खीर देख-देख कर बोर हो चुके हैं तो हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा शो जिसने न सिर्फ बच्चों के बीच बल्कि बड़ों बड़ों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है. टेलीविजन पर आने वाला बच्चों का सबसे पसंदीदा कार्टून 'मोटू पतलू' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले एनीमेशन शो में से एक है. यूट्यूब पर इस मजेदार शो के कई एपिसोड मौजूद हैं जिन्हें देखकर आप का दिन ही बन जाएगा.

ऐसे में एक एपिसोड जिसमें मोटू अपने दोस्त गुड्डू(एक शेर) को तलाशते हुए जंगल पहुँच जाता है और वहां पहुंचते ही वो असली शेर से मुलाकात कर बैठता है. गुड्डू की भूल में जब मोटू असली शेर से यारी दोस्ती की बातें शुरू करता है तो असली शेर नाराज हो जाता है और दोनों के बीच घमासान लड़ाई शुरू हो जाती है. तब तक कोई भी नहीं जान पाता है कि मोटू, गुड्डू नहीं बल्कि असली शेर से लड़ रहा है.

कौन है ये शख्स जिसने खुलेआम सपना चौधरी को किया Kiss, वीडियो हुआ Viral



तभी वहां अचानक गुड्डू की एंट्री होती है ये देखते ही पतलू की सांसे अटक जाती हैं कि अगर मोटू के साथ जो शेर लड़ रहा है वो गुड्डू नहीं है तो कौन है? इस पर गुड्डू जवाब देता है कि वो जंगली शेर है और भागते हुए कहता है कि इधर भागता हुआ शेर है. ऐसे में तुरंत पतलू, मोटू को फोन कर के बताता है कि ये असली शेर है जिससे वो लड़ रहा है. फिर क्या हुआ जानने के लिए देखिए ये वीडियो...



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर