• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बुरे वक्त में मंदिरा बेदी को संभालती नजर आईं 'बेस्टी' मौनी रॉय, तस्वीरें शेयर कर किया Cheer

बुरे वक्त में मंदिरा बेदी को संभालती नजर आईं 'बेस्टी' मौनी रॉय, तस्वीरें शेयर कर किया Cheer

मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय (Mouni) ने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @MouniRoy instagram

मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय (Mouni) ने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @MouniRoy instagram

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. इस दुख की घड़ी में मंदिरा के दोस्तों ने उनका साथ नहीं छोड़ा. वह आज भी मंदिरा को सपोर्ट कर उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल (Raj Kaushal) का 30 जून को निधन हो गया था. 49 साल के राज को हार्ट अटैक आया और अपने छोटे से प्यारे परिवार को वह हमेशा-हमेशा के लिए रोता हुए छोड़ गए. हालांकि, इस दुख की घड़ी में मंदिरा के दोस्तों ने उनका साथ नहीं छोड़ा. वह आज भी मंदिरा को सपोर्ट कर उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. इस बीच मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय (Mouni) ने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं.

    मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मेरी मजबूत बच्ची.' उनकी इन तस्वीरों पर कई सितारे और फैंस कमेंट कर रहे हैं. आशका गोराडिया और शमिता शेट्टी ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया और प्यार जताया है. बता दें कि राज के निधन के बाद मौनी को कई बार मंदिरा के घर जाते देखा गया. उस दौरान एक सच्चे दोस्त की तरह मौनी ने मंदिरा को संभाला और उनका साथ दिया. शेयर की गई तस्वीरों में भी दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

    Mandira bedi
    मंदिरा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय (Mouni) ने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @MouniRoy instagram


    बता दें मंदिरा के परिवार में उनके दो बच्चे हैं, बेटा वीर और बेटी का नाम तारा है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति राज कौशल (Raj Kaushal) के जाने के बाद टूट गई हैं, लेकिन अपने बच्चों के सब सपने उन्हें अब अकेले पूरे करने हैं, जो उन्होंने राज के साथ देखे थे.

    आपको बता दें कि राज कौशल के निधन के बाद से ही मंदिरा बेदी दुख में डूबी हुई थीं. हाल ही में उन्होंने राज कौशल के साथ बिताए हसीन लम्हों की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. तस्वीरों के साथ मंदिरा ने टूटे दिल का इमोजी बनाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज