लाइव टीवी

कपिल शर्मा के शो की Ex डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस पर कॉमेडियन ने लगाया पैसे न देने का आरोप

News18India
Updated: November 19, 2019, 2:51 PM IST
कपिल शर्मा के शो की Ex डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस पर कॉमेडियन ने लगाया पैसे न देने का आरोप
अभिषेक ने प्रीति के शो में 12 द‍िन काम क‍िया है.

अभिषेक वालिया (Abhishek Walia) का आरोप है कि प्रीति सिमोस (Preeti Simos) ने उन्‍हें अपने शो में बुलाया और 12 दिन काम कराया. लेकिन जब बात पैसे देने की आई तो वह मुकर गईं.

  • News18India
  • Last Updated: November 19, 2019, 2:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5' (the great indian laughter challenge 5) के विनर रह चुके राइटर-कॉमेडियन अभिषेक वालिया (Abhishek Walia) ने प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोस (Preeti Simos) और उनकी बहन नीति सिमोस (Nitee Simos) पर उनके पैसे न देने का आरोप लगाया है. प्रीति सिमोस, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Night With Kapil) की क्रिएटिव डायरेक्‍टर रह चुकी हैं. दो साल पहले कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद प्रीति कपिल से अलग हो गई थीं. अभिषेक की मानें तो उन्होंने प्रीति-नीति के बैनर तले निर्मित शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' के लिए काम किया था, जिसके लिए उन्हें पैसे देने का वादा भी किया था लेकिन अब इन दोनों ने उन्‍हें पैसे देने से मना कर दिया है.

जूम की रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के दौरान अभिषेक ने बताया, 'मुझे प्रीति सिमोस का कॉल आया कि वे 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' बना रही हैं. उन्होंने मुझे ऑफिस में बुलाया. मैंने वहां जाकर कुछ जोक्स सुनाए, जो उन्हें अच्छे लगे और उन्होंने दूसरे ही दिन सब कुछ फाइनल कर दिया. पैसों को लेकर थोड़ा निगोशिएट किया और फिर हमने काम शुरू कर दिया."

अभिषेक आगे कहते हैं, "तकरीबन 12 दिन मैंने उनके लिए काम किया और फिर अचानक प्रीति की तरफ से मैसेज आया कि उनके पास राइटर्स बहुत ज्यादा हो गए हैं, जिसके चलते वे अब मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं. उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर एक शो बनाने वाली हैं, जिसके लिए वे मुझे फिर से ऑन-बोर्ड लेंगी. मैंने उनकी बात मान ली और कहा कि जितने दिन मैंने काम किया, उसके पैसे दे दीजिए. इसके लिए वे तैयार हो गई थीं लेकिन बाद में मुकर गईं.'



वहीं अभिषेक के आरोपों के जवाब में प्रीति सिमोस ने कहा, 'अभिषेक बिलकुल ही लायक नहीं था और उसका एटीट्यूड भी सही नहीं था. इसलिए हमने उसे निकाला. इसके अलावा इस मुद्दे पर मैं कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं."

बता दें कि प्रीति और कपिल शर्मा के बीच नजदीकियों की खबरें थीं, लेकिन 2 साल पहले हुए झगड़े के बाद ये दोनों बिलकुल अलग हो गए.

यह भी पढ़ें:  मराठा योद्धा के अवतार में छा गए अजय देवगन, देखें फिल्‍म 'Tanhaji' का धमाकेदार Trailer

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर