लाइव टीवी

Mujhse Shaadi Karoge Finale : पारस छाबड़ा ने इस लड़की को चुना अपनी दुल्हन, खाली हाथ लौटीं शहनाज गिल!

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 1:05 PM IST
Mujhse Shaadi Karoge Finale : पारस छाबड़ा ने इस लड़की को चुना अपनी दुल्हन, खाली हाथ लौटीं शहनाज गिल!
पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगे का फिनाले

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के शो 'मुझसे शादी करोगे' के फिनाले (Mujhse Shaadi Karoge Finale) के लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से रहे थे. यही कारण है कि बिग बॉस के फिनाले से पहले ही मेकर्स ने इन दोनों को लेकर नए रिएलिटी शो का ऐलान कर दिया था. हम बात कर रहे हैं पारस-शहनाज के स्वयंवर वाले शो 'मुझसे शादी करोगे' की. बीते काफी दिनों से इस शो के बंद करने की चर्चाएं चल रही हैं लेकिन अब मेकर्स ने फैसला किया है इसका फिनाले (Mujhse Shaadi Karoge Finale) करने का. शो के फिनाले में पता चलेगा कि पारस और शहनाज किसे चुनेंगे लेकिन इससे पहले ही बड़ी जानकारी हाथ लग गई है.

पारस और शहनाज इस शो में दूल्हा-दुल्हन ढूंढने थे. हालांकि कुछ ही दिनों में इस शो की गिरती टीआरपी ने मेकर्स को चिंता में डाल दिया. बिग बॉस की तरह इस शो में पारस और शहनाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके. वहीं अब कोरोना वायरस के चलते इस शो की शूटिंग रोकने की बात सामने आ रही थी लेकिन इससे पहले ही मेकर्स ने फिनाले करके शो खत्म करने का फैसला लिया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो 'मुझसे शादी करोगे' ऑफ एयर होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए आनन-फानन में शो का फिनाले एपिसोड शूट किया गया ताकि कंटेस्टेंट्स को वापस उनके घर भेजा जा सके.

वहीं इस फिनाले के लेकर स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो शो में पारस छाबड़ा ने सभी को रिजेक्ट करके आंचल खुराना को अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुना है. वहीं शहनाज गिल ने सारे लड़कों को धोखा दे दिया है. शहनाज ने एक बार फिर से सबके सामने ये कबूल कर लिया है कि उनका दिल सिद्धार्थ शुक्ला पर ही अटका है इसलिए वो किसी को चुन नहीं सकती हैं.



वहीं शो पर शहनाज को तो दूल्हा नहीं मिला लेकिन शहनाज का दिल जीतने आए एक लड़के को अपनी दुल्हनिया मिल गई है. स्पॉटबॉय की ही रिपोर्ट में बताया गया है कि शो के कंटेस्टेंट बलराज सयाल को शो पर अपना प्यार मिल गया है. बलराज और अंकिता श्रीवास्तव ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स फिनाले में जाहिर कर दी हैं और ये दोनों शो से कपल के तौर पर बाहर निकले हैं. ये फिनाले एपिसोड शूट हो चुका है और जल्द प्रसारित किया जाएगा.



ये भी पढ़ें- Coronavirus पर अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया गाना, इस लड़के से हुए खुश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading