इस कंटेस्टेंट की बात सुनकर शहनाज गिल हुईं आगबबूला कहा- 'जितनी देर है इज्जत से रह...'

इस कंटेस्टेंट की बात सुनकर शहनाज गिल हुईं आगबबूला कहा- 'जितनी देर है इज्जत से रह...'
शहनाज के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) के शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बायस्ड बताने पर ये बवाल होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) की एंटेटेनर क्वीन इन दिनों रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)' में अपना दूल्हा ढूंढ रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इंप्रेस करने के लिए कई लड़के पहुंचे हैं. शो में जहां सभी शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कई पैतरे अपना रहे हैं. वहीं, शहनाज भी इन लोगों के साथ हस्ती मुस्कुराती नजर आ रहा हैं. लेकिन आज के शो में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बाद शहनाज गुस्सा से लाल होने वाली है और जिस कंटेस्टेंट पर वो गुस्सा होंगी उसकी जमकर क्लास लगाएंगी.



दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच जमकर बहसबाजी होनी वाली है. एक टास्क के दौरान मयंक को एक कंटेस्टेंट धमंड़ी बताता है, जिसके बाद मयंक का गुस्सा बढ़ जाता है और वो शहनाज पर बायस्ड होने का आरोप लगाते है. इस पर शहनाज गुस्से से लाल हो जाती हैं और मयंक की जमकर क्लास लगाएंगी. मयंक और शहनाज के बीच हुई बहस का एक वीडियो चैनल ने शेयर किया जो वायरल हो रहा है.



 



 

शहनाज ने मयंक पर गुस्सा करते हुए कहा कि तुम मुझे बायस्ड नहीं बोल सकते क्य़ोंकि तुम पहले अपनी कोशिश करो, मैं अगर बायस्ड होती तो किसी को पता नहीं चलता. शहनाज ने कहा कि यहां पर कंट्रोवर्सी मत करो. इस पर मयंक ने कहा कि मैं कोई कंट्रोवर्सी नहीं कर रहा हूं. मेरा अपना एटीट्यूड है. मयंक की ये बात सुकर शहनाज ने कहा कि आप आए हो इस शो में और आप वो कर भी नहीं रहे जो करने आए हो. मयंक ने शहनाज को जवाब देते हुए कहा, क्योंकि आप मुझे पसंद नहीं आईं.

मयंक का जवाब सुनकर शहनाज ने कहा यहां जितनी देर भी है इज्जत से रह, डोंट बी ओवर स्मार्ट. आपको बता दें कि शहनाज और मयंक के बीच ये टक्कर आज पहली बार देखने को नहीं मिलेगी इससे पहले भी जब डेट पर जाने के लिए शहनाज द्वारा दिए गए टास्क में दोनों का टशन तब देखने को मिला था जब उन्होंने लड़कियों की तरह मेकअप करने और कपड़े पहनने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा आसिम रियाज के साथ कर रही हैं काम 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज