होम /न्यूज /मनोरंजन /मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर लगाया TV इंडस्ट्री को बर्बाद करने का आरोप! बोले- 'सत्यानाश कर दिया'

मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर लगाया TV इंडस्ट्री को बर्बाद करने का आरोप! बोले- 'सत्यानाश कर दिया'

मुकेश खन्ना का कहना है कि सास-बहू ड्रामा ने टीवी को बर्बाद कर दिया है.

मुकेश खन्ना का कहना है कि सास-बहू ड्रामा ने टीवी को बर्बाद कर दिया है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. जब भी उनसे किसी टॉपिक पर सवाल किया जाता है, वह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Mukesh Khanna Angry With Ekta Kapoor: टीवी इंडस्ट्री में आज सैकड़ों शो हैं, लेकिन कहीं ना कहीं सभी शोज के कॉन्टेंट ‘सास-बहू’ के इर्द-गिर्द ही घूमती है. शायद यही वजह है कि कोई भी शो दर्शकों पर जादू बिखरने में एक हद तक फेल ही रहा है. जबकि, एक समय पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान (Shaktiman) जैसे शोज भी थे, जिनका दर्शकों पर ऐसा खुमार था कि एक टीवी के सामने पूरा परिवार-पूरा मोहल्ला बैठकर ये शोज देखता था. इन सीरियल्स को लोग पूरे दिल से फॉलो करते थे. इस बीच ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सास-बहू सीरियल्स को लेकर अपनी राय रखी है.

मुकेश खन्ना को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. जब भी उनसे किसी टॉपिक पर सवाल किया जाता है, वह खुलकर बेधड़क अपने विचार रखते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने सास-बहू शोज को लेकर एकता कपूर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और आरोप लगाया है कि इन सास-बहू ड्रामा ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को बर्बाद कर दिया है. मुकेश खन्ना का यह जवाब अब चर्चा में आ गया है.

टीवी के सास-बहू ड्रामा पर बात करते हुए मुकेश खन्ना कहते हैं- ‘सैटेलाइट टीवी का अब सैचुरेशन पॉइंट आ चुका है. सब बस एक-दूसरे को कॉपी कर रहे हैं. बिंदी, झुमका, हार, साड़ी, लहंगे, सास-बहू, ननंद, भाभी और बेटियों का ही साम्राज्य चल रहा है. सभी चैनलों का यही हाल है. हर एक सीरियल में एक्टर वैम्प वाले एक्सप्रेशन्स को लेकर ही चल रहे हैं. मैंने कुछ सालों पहले एक बात कही थी. क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने टीवी का सत्यानाश कर दिया.’

मुकेश खन्ना आगे कहते हैं- ‘हाल ही में एक्टर ने कहा कि सास बहू के बीच टीवी कहीं खो सा गया है. दुखद, लेकिन ये सत्य है. कुछ नया करने और सोचने की जरूरत है.’ मुकेश खन्ना बताते हैं कि उन्होंने पंकज बेरी का एक स्टेटमेंट पढ़ा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सास-बहू में टीवी कहीं गुम हो गया है. मुकेश कहते हैं- ये बात पढ़कर मुझे कहीं ना कहीं अच्छा लग रहा है. क्योंकि ये बात मैंने सालों पहले कही थी.

Tags: Ekta kapoor, Mukesh khanna, TV

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें