मुकेश खन्ना के बड़े भाई का मुंबई में निधन, 8 दिन पहले दी थी कोरोना को मात

मुकेश खन्ना अपने बड़े भाई सतीश खन्ना के साथ. फोटो साभार- @keeda_bollywood/Instagram

मुकेश खन्ना अपने बड़े भाई सतीश खन्ना के साथ. फोटो साभार- @keeda_bollywood/Instagram

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के बड़े भाई सतीश खन्ना (Satish Khanna) की कोरोना रिपोर्ट नेगटिव भी आ गई थी. कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के बाद आए हार्ट अटैक से मुम्बई स्थित अपने घर पर निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' और सीरियल 'शक्तिमान' में प्रमुख भूमिकाएं निभाकर बेहद लोकप्रिय हुए एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के बड़े भाई सतीश खन्ना (Satish Khanna) का निधन हो गया है. वह 84 साल के थे. 8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव भी आ गई थी. कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के बाद आए हार्ट अटैक से मुम्बई स्थित अपने घर पर निधन हो गया.

मुकेश खन्ना के बड़े भाई का निधन (Mukesh Khanna Elder Brother Satish Dies) शनिवार को हुआ. एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि शनिवार की दोपहर को वह बेहद कमजोरी महसूस कर रहे थे. तभी थोड़ी देर बाद भाई साहब को अचानक से हार्ट अटैक आया. मुंबई में बांद्रा के पाली हिल इलाके में रहने वाले सतीश खन्ना को अटैक आने के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अस्पताल में एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

उन्होंने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर की चेपट में उनके भाई भी आ गए थे. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह होम क्वारंटीन हो गए थे और डॉक्टरों द्वारा बताए तमाम एहतियात भी बरत रहे थे .8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी. लेकिन कोरोना को मात देने के 8 दिनों के बाद ही उनकी निधन हो गया.

आपने भाई को याद करते हुए उन्होंने कहा कि भाई साहब बचपन से क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस जैसे कई खेल खेलने के शौकीन थे. उन्हें टेनिस से काफी लगाव था. जब तक उन्हें कोरोना नहीं हुआ था वो शारीरिक रूप से फिट थे और रोजाना टेनिस खेलते थे.
आपको बता दें कि मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. पिछले दिनों कोरोना के मरीजों, अस्पताल, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमडीसिविर इंजेक्शनों की कमी को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज