लाइव टीवी

फिर से लौटेगा 90s का सुपर हीरो शक्तिमान, मुकेश खन्ना ने दिया HINT

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 12:54 PM IST
फिर से लौटेगा 90s का सुपर हीरो शक्तिमान, मुकेश खन्ना ने दिया HINT
शक्तिमान का बच्चों में काफी क्रेज था.

शक्तिमान (Shaktimaan) का किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राज खोला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई- पूरा देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से हर शख्स खौफ में हैं. लोग घर में कैद हैं. लोगों की भारी डिमांड के बाद एक बार फिर से 80 और 90 दशक में दूरदर्शन (Doordarshan) पर आने वाले कार्यक्रमों को शुरू किया गया. रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बख्शी और सर्कस के बाद टेलीविजन के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई. दूरदर्शन पर आने वाले सुपर हीरो शक्तिमान (Shaktimaan) एक बार फिर से शुरू होने वाला हैं. इसको लेकर शक्तिमान को रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh khanna) ने एक बड़ा हिंट दिया है.

शक्तिमान (Shaktimaan) का किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों की भारी डिमांड के चलते हमने शक्तिमान का सीक्वल लाने का निर्णय लिया है और इसके सीक्वल पर पिछले तीन सालों से इस पर काम हो रहा है. उन्होंने बताया कि हम इसके सीक्वल पर इसलिए काम कर रहे हैं, क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ?

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के चलते इस सीक्वल का काम रुका हुआ हैं. एक्टर ने कहा कि मैं इंतजार कर रहा हूं कि चीजें जल्द खत्म हों और मैं काम पर वापस लौटूं, क्योंकि फैन्स डिमांड कर रहे हैं. इससे पहले मुकेश ने भी सुपरहीरो पर एक फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की थी कि वो शक्तिमान पर एक फीचर फिल्म बनाना चाहता था.



आपको बता दें कि शक्तिमान’ की एक एनिमेटेड सीरीज, साल 2011 में सोनिक चैनल पर प्रसारित की गई थी. इसके बाद साल 2013 में एक टेलीफिल्म ‘हमारा हीरो शक्तिमान’ प्रसारित की गई, जिसमें मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और उदय सचदेवा ने जूनियर शक्तिमान की भूमिका निभाई थी. इसे पोगो चैनल पर प्रसारित किया गया था.



ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट - साल 2020 में वायरस आ गया है, क्या इसे डिलीट कर सकते हैं, मिले मजेदार जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading