कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने कहा था 'फूहड़', पहली बार द‍िया कॉमेड‍ियन ने जवाब

मुकेश खन्ना और कपिल शर्मा.
मुकेश खन्ना और कपिल शर्मा.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुकेश खन्ना के उनके द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) और उसमें काम करने वाले लोगों की आलोचना का जवाब दे दिया है. महाभारत में काम करके और ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने शो 'वल्गर' कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आखिरकार मुकेश खन्ना के उनके द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) और उसमें काम करने वाले लोगों पर हमले का जवाब दे दिया है. महाभारत में काम करके और ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने द कपिल शर्मा शो को 'वल्गर' कहा था, जहां पुरुष ड्रैग और डबल एंटरटेनर डायलॉग बोलते हैं.

उन्होंने बताया था कि इसलिए उन्होंने महाभारत के कलाकारों के एक साथ शो में आने के प्रोपोजल को डिनाई कर दिया था. कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' में ‘महाभारत’ की कास्ट वाले एपिसोड के बाद विवाद हो गया.

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने कॉमिडी शो में बी. आर. चोपड़ा की 'महाभारत' की पूरी कास्ट को बुलाया था, जिसमें पुनीत इस्सर, नीतीश भारद्वाज और गजेंद्र चौहान तो शामिल हुए लेकिन भीष्म पितामह का कैरेक्टर प्ले करने वाले मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को 'वल्गर' बताकर जाने से इनकार कर दिया था.



मुकेश खन्ना की टिप्पणियों से 'महाभारत' की टीम के सदस्यों के बीच टकराव हो गया, कपिल ने चुप रहने का विकल्प चुना. शो में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले एक्टर गजेंद्र चौहान ने हालांकि मीडिया में मुकेश खन्ना की आलोचना कर दी.


अब, एक सवाल के जवाब में, कपिल ने टिप्पणियों का जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि, 'मैं और मेरी टीम कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में लोगों को मुस्कुराने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. जब पूरी दुनिया कठिन दौर से गुज़र रही है, तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना ज़रूरी है. यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कि उसे किस बात में खुशी ढ़ूूंढ़नी है और किस बात में कमी. मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर ध्यान देना पसंद करता हूं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगा.'

मुकेश ने कपिल के शो को 'सबसे खराब' भी कहा था. उन्होंने लिखा था, 'यह शो दो अर्थों वाले शब्दों से भरे हुए, हर पल के साथ अश्लीलता की ओर ले जाने वाला, फूहड़पना से भरा है, जिसमें पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं, चीप काम करते हैं और लोग अपना पेट पकड़कर हंसते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज