ICU बेड नहीं मिलने पर हुआ मुकेश खन्ना की बहन का निधन, बोले- 'मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं'

मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर को खो दिया है. (फोटो साभारः Instagram @iammukeshkhanna)

मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर को खो दिया है. (फोटो साभारः Instagram @iammukeshkhanna)

टीवी शो 'शक्तिमान' और 'महाभारत' से घर-घर लोकप्रिय हुए दमदार एक्टर मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी अपनी बहन को खो दिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक साबित हुई. इस बार आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. दिन प्रतिदिन कोरोना के इतने मामले सामने आ रहे हैं कि देशभर में आईसीयू बेड की समस्याएं होने लगी हैं, खास कर दिल्ली के अस्पतालों में बेड की समस्या से कई लोगों की जान भी जा रही है. वहीं, इस समस्या की वजह से टीवी शो 'शक्तिमान' और 'महाभारत' से घर-घर लोकप्रिय हुए दमदार एक्टर मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी अपनी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर को खो दिया है.

इस बात की जानकारी खुद मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूं. हम सब परिवार सकते में आ गए हैं. 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई. पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं. अश्रुपूरित नमन, भावभीनी श्रद्धांजलि।।'

Instagram @iammukeshkhanna

एक वेब पॉर्टल से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनकी बहन कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन बाद वह रिकवर कर चुकी थीं, इसके बाद भी उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी. इस वजह से उनके लिए दिल्ली में आईसीयू बेड की तलाश की जा रही थी, लेकिन आखिरी वक्त तक उन्हें बेड नहीं मिली और उन्होंने अपना दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि आज ही उनकी बहन का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया और स्थिति इतनी खराब है कि वह अपनी बहन को आखिरी बार देख भी नहीं पाए.
बता दें, हाल ही में मुकेश खन्ना के निधन की अफवाहें भी उड़ी थीं. एक्टर के निधन की झूठी खबरें सुनकर उनके दोस्तों और फैंस को गहरा धक्का भी लगा था. सभी उनके निधन की खबर पाकर चौंक गए थे. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली हुई थीं कि मुकेश खन्ना अब इस दुनिया में नहीं रहे. कई लोग झूठी खबरों को शेयर भी करने लगे थे. इन खबरों का खंडन करने के लिए, खुद मुकेश खन्ना को सामने आना पड़ा था. एक्टर ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ तौर पर कहा था कि वे पूरी तरह से ठीक हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज