लाइव टीवी

मुकेश खन्ना ने अब एकता कपूर पर साधा निशाना बोले- महाभारत की तरह शक्तिमान का मर्डर नहीं होने दूंगा

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 9:06 AM IST
मुकेश खन्ना ने अब एकता कपूर पर साधा निशाना बोले- महाभारत की तरह शक्तिमान का मर्डर नहीं होने दूंगा
मुकेश खन्ना एकता कपूर के सीरियल महाभारत में काम कर चुके हैं.

एकता कपूर पर निशाना साधते हुए मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत (2008) की तरह नहीं होगा.

  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कई 80-90 दशक के कई सीरियल्स एक बार फिर से देखने को मिल रहे हैं. लोगों की भारी डिमांड के बाद दूरदर्शन (Doordarshan) ने कई पुराने सीरियल्स का दोबारा से प्रसारण शुरू किया है. इसमें रामायण, महाभारत के साथ 90 के दशक का सुपर हीरो शक्तिमान (Shaktiman) भी शामिल है. अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज करने वाले शक्तिमान यानि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha ) पर निशाना साधने के बाद उन्होंने एकता कपूर पर भी निशाना साधा है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) एक बार फिर से शक्तिमान नाम के सुपरहीरो को दर्शकों के सामने लेकर आएंगे.  वह भी नए एपिसोड के साथ, जिस पर वह काम कर रहे हैं. हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा कि अगर कोरोना लॉकडाउन के चलते इसे दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित न किया जाता तो मैं इसके नए एपिसोड को लेकर जरूर घोषणा करता. वहीं, उन्होंने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत (2008) की तरह नहीं होगा.

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि एकता की महाभारत में द्रौपदी के कंधे पर टैटू बनाया हुआ था.क्या एकता कपूर की महाभारत मॉर्डन जमाने की थी ? ये पूछे जाने पर मुकेश खन्ना ने कहा कि संस्कृति कभी मॉडर्न नहीं हो सकती. जिस दिन संस्कृति को मॉडर्न करोगे उसी दिन वह खत्म हो जाएगी. मैं किसी को भी महाभारत की तरह शक्तिमान का मर्डर करने नहीं दे सकता, जैसे की एकता ने किया. आपके सामने उदाहरण है.



मुकेश खन्ना ने कहा कि इसके राइट्स एक एक्टर के तौर पर मेरे पास हैं. उन्होंने कहा कि क्योंकि ग्रीक भी कभी हिंदुस्तानी थे, सीरियल हो सकता है तो मैं एकता कपूर की महाभारत को भी स्वीकार कर सकता हूं. लेकिन इन्हें किसने महाकाव्य की हत्या करने का अधिकार दिया है?'



मुकेश खन्ना ने कहा कि इन्होंने देवव्रत की भीष्म प्रतिज्ञा का असल मायना बदल दिया है और सत्यवती जैसे वैंप बना दिए है. ये लोग व्यास मुनी से ज्यादा स्मार्ट होने का प्यास कर रहे हैं, जिससे मुझे सख्त आपत्ति है. मैं बताना चाहता हूं कि रामायण-महाभारत हमारा इतिहास है न कि पौराणिक कथा.

आपको बता दें हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि रामायण का दोबारा टेलीकास्‍ट होना उन लोगों के लिए काफी अच्‍छा है, जिन्‍होंने इसे पहले नहीं देखा. ये सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे लोगों की भी मदद करेगा जिन्‍हें हमारे धार्मिक ग्रंथों की कोई जानकारी नहीं है. उनके जैसे लोग ये तक नहीं जानते कि हनुमान किस के लिए संजीवनी बूटी लाए थे.

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दान किए 1.25 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading