Coronavirus: अर्जुन ब‍िजलानी के बाद ब‍िग बॉस फेम व‍िकास गुप्‍ता की ब‍िल्डिंग भी हुई सील

Coronavirus: अर्जुन ब‍िजलानी के बाद ब‍िग बॉस फेम व‍िकास गुप्‍ता की ब‍िल्डिंग भी हुई सील
अर्जुन ब‍िजलानी और व‍िकास गुप्‍ता. (फोटो- @arjunbijlani/Instagram)

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के पड़ोस में कोरोना वायरस का पॉजfटिव केस मिलने के बाद उनकी ब‍िल्डिंग को सील किया गया है. अर्जुन की बिल्डिंग में करिश्‍मा तन्ना (Karishma Tanna) और तब्‍बू (Tabu) भी रहती हैं.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है और महाराष्‍ट्र में इसके सबसे ज्‍यादा मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के घर के दो कर्मचारी कोरोना पॉजेटिव न‍िकले और टीवी के दो बड़े एक्‍टर्स की ब‍िल्डिंग भी COVID-19 के मामले मिलने के बाद सील कर दी गई हैं. सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार एक्‍टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के पड़ोस में कोरोना वायरस का पॉजेटिव केस न‍िकलने के बाद उनकी ब‍िल्डिंग को सील कर दिया गया है. वहीं व‍िकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) की ब‍िल्डिंग में एक पॉजिटिव केस न‍िकला है.

अर्जुन ब‍िजलानी इसी कॉमप्‍लेक्‍स की दूसरी बिल्डिंग में रहते हैं. सील हुए इस कॉमप्‍लेक्‍स में एक्‍ट्रेस तब्‍बू और करिश्‍मा तन्ना भी रहती हैं. अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ इस बिल्डिंग में रहने वाले अर्जुन ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया, 'फर्स्‍ट फ्लोर पर किसी का हाउस हेल्‍प पॉजिटिव निकला है. क्‍योंकि मैं इसी व‍िंग के छठे माले पर हूं तो पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. हमारे ही कॉमप्‍लेक्‍स की दूसरी विंग में भी एक केस निकला था तो हमें और भी ज्‍यादा सतर्क रहने की जरूरत है.'

 








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on






वहीं प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार 'बिग बॉस' में मास्‍टर माइंड का ख‍िताब अपने नाम करने वाले व‍िकास गुप्‍ता के कॉमप्‍लेक्‍स को भी बीएमसी ने सील कर दिया है. यहां भी एक व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. व‍िकास मलाड में रहते हैं. बता दें कि व‍िकास गुप्‍ता के इस रेसिडेंशियल कॉम्प्‍लेक्‍स में एक्‍ट्रेस स्‍मृति कालरा भी रहती हैं.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Vikas Guppta (@lostboyjourney) on






बता दें कि देश में कोरोना के मामले 1.51 लाख का आंकड़ा पार कर गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के मुताबिक, अब तक कोरोना के 1,51,767 कंफर्म केस हो चुके हैं. पिछले 24 घंटों में संक्रमित मरीजों के 6387 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की जान गई है. हालांकि नए मामलों में आज लगातार दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है. देशभर में अब कोरोना के 83004 एक्टिव केस हैं. इस महामारी से अब तक 4337 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत की बात ये है कि 64425 मरीज ठीक भी हुए हैं.

ये भी पढ़ें :- सोनू सूद की राह पर चले अमिताभ बच्चन! UP के प्रवासी मजदूरों को ऐसे भेजेंगे घर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading