Home /News /entertainment /

munawar faruqui join khatron ke khiladi 12 late due to this reason comedian not opting out ss

मुनव्वर फारुकी की Khatron Ke Khiladi 12 से नहीं हुई छुट्टी, शूटिंग में इसलिए लेट होंगे Join

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  'लॉक अप' के पहले सीजन के विनर हैं. (फोटो क्रेडिट : Facebook @Munawarcomedy)

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी 'लॉक अप' के पहले सीजन के विनर हैं. (फोटो क्रेडिट : Facebook @Munawarcomedy)

Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगे. उनकी शो से छुट्टी नहीं हुई है. वो शो को किसी वजह से लेट ज्वांइन करेंगे.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट शो की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं. एयरपोर्ट पर कई शो में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट स्पॉट हुए, लेकिन कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के पहले सीजन को अपने नाम करने वाले  कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को स्पॉट नहीं किया गया, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि शायद उनकी शो से छुट्टी हो गई है, लेकिन मसला कुछ और ही है, जिसकी वजह से फिलहाल मुनव्वर फारुकी के केप टाउन के लिए रवाना नहीं हुए हैं.

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगे. उनकी शो से छुट्टी नहीं हुई है. फिलहाल केप टाउन न रवाना होने का कारण 29 मई यानी आज उनका मलाड में होने वाला एक शो है.

मुनव्वर को हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड के साथ पैपराजी से स्पॉट किया. दोनों को साथ देख लोग ये यकीन करने लगे थे कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ नजर नहीं आने वाले हैं, दरअसल, पिछले दिनों रिपोर्ट्स थी कि कॉमेडियन और लॉक अप विनर के साथ वीजा में कुछ दिक्कतें हैं. वीजा के लिए उनका आवेदन खारिज कर दिया गया था और इसलिए उनके पास फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो से बाहर होने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. जब इस बारे में मुनव्वर की टीम से पूछा, तो टीम ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था.

लेकिन अब ऐसा लगता है कि मुनव्वर के देर से शामिल होने का फैसला पहले ही कर लिया गया था. कॉमेडियन ने रविवार, 29 मई को मुंबई में पहले से ही एक लाइव शो निर्धारित किया था और इसके बारे में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया हुआ है.

आपको बता दें कि मुनव्वर लॉक अप के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थे. फाइल में उनकी टक्कर पायल रोहतगी के साथ थी. कंगना रनौत ने दोनों में से मुनव्वर को विजेता के रूप में चुना. मुनव्वर का अपनी लवर के साथ पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसका टाइटल है- ‘हल्की सी बरसात’.

Tags: Munawar Faruqui, Rohit shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर