Home /News /entertainment /

munawar faruqui reveals secret with kangana ranaut and contestants in lock upp

'Lock Upp' में मुनव्वर फारूकी ने बताया एक और सीक्रेट, कंगना रनौत सहित सब रह गए हैरान

'लॉक अप' में मुनव्वर फारूकी ने अपना एक और सीक्रेट शेयर किया (फोटो क्रेडिट : Instagram @altbalaji)

'लॉक अप' में मुनव्वर फारूकी ने अपना एक और सीक्रेट शेयर किया (फोटो क्रेडिट : Instagram @altbalaji)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सभी अनसेफ कैदियों को 'लॉकअप' में खुद को सेफ करने का एक मौका देती हैं, जिसके तहत कंटेस्टेंट को सबके सामने अपना सीक्रेट बताना है. वीडियो में कंगना सभी कंटेस्टेंट से कहती हैं कि 'आप सभी कैदियों के पास एक मौका है खुद को लॉकअप में सेफ करने का. आप सभी एक-एक करके बेनकाब जोन में जाएंगे.' फिर मुनव्वर फारूकी अपना सीक्रेट सभी के साथ शेयर करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP)’ हर रोज किसी न किसी वजह से खबरों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर कई बड़े खुलासे कर चुके हैं. इसी बीच शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर ने कंगना रनौत और सभी कंटेस्टेंट के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे का एक टीजर वीडियो ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में कंगना रनौत सभी अनसेफ कैदियों को ‘लॉकअप’ में खुद को सेफ करने का एक मौका देती हैं, जिसके तहत कंटेस्टेंट को सबके सामने अपना सीक्रेट बताना है. वीडियो में कंगना सभी कंटेस्टेंट से कहती हैं कि ‘आप सभी कैदियों के पास एक मौका है खुद को लॉकअप में सेफ करने का. आप सभी एक-एक करके बेनकाब जोन में जाएंगे.’ सभी कंटेस्टेंट के साथ मुनव्वर फारूकी भी बज़र दबाते हैं और फिर वह अपना सीक्रेट सभी के साथ शेयर करते हैं.

मुनव्वर के खुलासे से सभी कंटेस्टेंट हैरान
वीडियो में मुनव्वर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “मैंने ये चीज कभी किसी से शेयर नहीं की, क्योंकि मुझे उनका सामना करना पड़ा… मैं 6 साल का था.. ऐसा था कि… बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी… मुझे उस वक्त नहीं समझ आता था… चार-पांच साल तक वो लगातार चलता रहा… चौथे साल वे चीजें एक बार बहुत एक्सट्रीम हो गईं…” और फिर मुनव्वर वहीं खड़े-खड़े रोने लगते हैं.

मुनव्वर के इस सीक्रेट से सभी कंटेस्टेंट हैरान और रोते हुए नजर आए. वे सभी मुनव्वर को गले लगा लेते हैं. हालांकि पूरी बात क्या है, मुनव्वर को किस परिस्थिति से गुजरना पड़ा, इसका खुलासा आज रात को शो के दौरान ही होगा.

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पहले भी कर चुके हैं अपने कई सीक्रेट्स रिवील
मालूम हो कि इससे पहले भी शो के दौरान मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े सीक्रेट्स रिवील कर चुके हैं. दरअसल, ‘लॉकअप’ में शनिवार और रविवार को जजमेंटल-डे होता है. इन खास दिनों पर कंगना रनौत शो में आती हैं और कैदियों से बातचीत करती हैं, साथ ही उन्हें घर से बेघर होने के लिए एक मौका भी देती हैं. शर्त के अनुसार, कैदियों को सबके सामने अपना एक सीक्रेट शेयर होता है.

Tags: Kangana Ranaut, Munawar Faruqui

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर