TMKOC: शो में अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाने वाली बबीता जी की कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बबीता जी का रोल प्ले कर रही हैं मुनमुन दत्ता अकसर सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर से अपने स्टाइल और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर. क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता इस शो के एक एपिसोड के लिए कितना पैसा लेती हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 9:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी सुंदरता लोगों को दीवाना बना देती हैं. इस शो में बबीता जी का रोल 13 सालों से प्ले कर रही हैं मुनमुन दत्ता अकसर सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर से अपने स्टाइल और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर. क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता इस शो के एक एपिसोड के लिए कितना पैसा लेती हैं?

मुनमुन दत्ता की फीस की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए मुनमुन दत्ता को 35 हजार से 50 हज़ार रुपए मिलते हैं और वो पिछले 13 सालों से लगातार इस शो से जुड़ी हुई हैं. यानि इस लिहाज से मुनमुन महीने का ही लाखों कमा लेती हैं. वहीं शो के मेन लीड जेठालाल की बात करें तो उन्हें हर एपिसोड के 1.50 लाख रुपए मिलते हैं. यही नहीं जेठालाल यानी दिलीप जोशी इस शो के सबसे मंहगे पेड किए जाने वाले कलाकार हैं.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की बात करें तो हील ही में उन्होंने बताया की एक समय था जब वह भी शोषण का शिकार हुई थीं और #MeToo पर उन्होंने अपने अनुभवों को शेयर कर चौंका दिया था. साल 2017 में जब #MeToo की लहर भारत में आई तो कई एक्ट्रेसेस ने अपने बुरे अनुभवों के बारे में खुलकर बात की. इतना ही नहीं, कई महिलाओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अतीत की उन कड़वी बातों को बयां किया, जिसको वह कभी किसी से नहीं कह सकी थीं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया था.

तारक मेहता फेम मुनमुन ने भी इंस्टाग्राम पर अपने इस दर्द को बयां किया था. उन्होंने काले रंग की पृष्ठभूमि के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ #MeToo लिखा हुआ था. उन्होंने एक लंबी पोस्ट भी शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह शोषण का शिकार हुईं.
उन्होंने लिखा था कि मुझे आश्चर्य है कि कुछ ‘अच्छे पुरुष उन महिलाओं की संख्या देखकर स्तब्ध हैं, जिन्होंने बाहर आकर अपने #metoo अनुभवों को साझा किया है. ये आपके ही घर में,आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है ... उनका भरोसा हासिल करें और उनसे पूछें. आप उनके जवाबों पर हैरान होंगे ... आप उनकी कहानियों से आश्चर्यचकित होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज